Breaking News

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी Ranveer Singh की फिल्म '83', रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया बड़ा खुलासा


बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बने हुए है। ये फिल्म पहले इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन Coronavirus Lockdown के चलते मेकर्स ने '83' की रिलीज डेट पर ब्रेक लगा दिया है। मेकर्स ने भले ही फिल्म '83' की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड कर दी है लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि ये फिल्म अब कब रिलीज होगी। क्योंकि देश में कोरोना वायरस से हालात सामान्य होने के बाद ही इस पर कोई फैसला किया जाएगा। लेकिन इस बीच मीडिया में इस फिल्म को लेकर खबरें छाई हुई है। 




हाल ही में खबर आई थी कि Reliance Entertainment भारत में चल रहे लॉकडाउन के कारण फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मूड बना रहे हैं। मीडिया में अटकले लगाई गई कि एक ग्लोबल ओटीटी कंपनी ने '83' फिल्म के अधिकार खरीदने के लिए मेकर्स को भारी भरकम राशि ऑफर भी की है। इन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए 143 करोड़ रुपये पेशकश की गई है। लेकिन अब रिलायंस एंटरटेनमेंट ने चल रही सभी खबरों का खंडन कर दिया है। 



बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ Shibasish Sarkar ने कहा है, '83' फिल्म को लेकर जिस तरह की खबरें चल रही हैं वो सभी गलत है। हम स्थिति सामान्य होने का इंतजार करेंगे। हमारे पास छह महीने का वक्त है इसके बाद हम फिल्म को लेकर उचित फैसला लेंगे।‘ शिबाशीष सरकार ने बात करते हुए आगे कहा, ‘हमने इस फिल्म को बड़े पर्दे पर एक्सपीरियंस के लिए बनाया है। इस वजह से हम फिल्म को जल्दबाजी में रिलीज नहीं करेंगे। हम चल रहे हालात के बारे में सोचेंगे स्थिति कब सामान्य होगी इस पर नजर रखेंगे। इसके बाद ही हम फैसला करेंगे कि हमें आगे क्या करना है। इस वक्त हम सभी स्थिति सामान्य होने को लेकर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' की करें तो, फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है, रणवीर के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण भी छोटे लेकिन अहम किरदार में दिखाई देंगी।


No comments