Breaking News

Patrakar Popatlal को कर दिया गया था 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' शो से बाहर, इस वजह से खफा हो गए थे निर्माता


'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' पिछले काफी समय से लोगों को हंसाता आ रहा है. इस शो को हर उम्र के लोग बेहद पसंद करते हैं.




सब टीवी का फेमस शो 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' काफी लंबे वक्त से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. चाहे घर का कोई बड़ा सदस्य हो या छोटा सभी को ये शो बेहद पसंद आता है. इस शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह कायम की है. इन्हीं में से एक बेहद दिलचस्प किरदार है पत्रकार पोपटलाल.

इस शो में पत्रकार पोपटलाल का रोल एक्टर श्याम पाठक अदा करते हैं. जो अपनी शानदार एक्टिंग से पिछले काफी समय से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. शो में उनके हाथ में हमेशा एक छतरी नजर आती है और उन्हें हर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है. आज हम आपको पत्रकार पोपटलाल से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में बेहद लोगों को ही पता होगा.



हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले ​​पोपटलाल को शो से निकाल दिया गया था. यह बात है तीन साल पहले 2017 की. श्याम पाठक की उस वक्त प्रोडक्शन टीम के साथ बहस हो गई थी.

दरअसल, ​​जेठालाल का रोल अदा करने वाले एक्टर दिलीप जोशी एक कार्यक्रम में स्टेज शो परफॉर्म करने के लिए लंदन गए हुए थे. इसलिए, शूटिंग पैटर्न को उसी के अनुसार बदल दिया गया था. जब दिलीप लंदन पहुंचे तो लोगों ने उनसे अपील की कि वे शो के कैरेक्टर पोपटलाल के साथ एक परफॉर्मेंस दें. फैंस दोनों को एक साथ स्टेज पर देखने के लिए बेकरार थे.



ऐसे में दिलीप जोशी ने श्याम को फोन किया और उन्हें प्रशंसकों के अनुरोधों के बारे में बताया. उन्होंने श्याम से पूछा कि क्या वह लंदन में परफॉर्मेंस करना चाहेंगे. श्याम ने दिलीप की बात सुनकर हां कर दी और स्टेज शो के लिए लंदन चले गए. जेठालाल और पोपटलाल ने एक साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी और लोगों को बेहद पसंद आई. मगर श्याम पाठक ने इस बात की जानकारी  'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के क्रू मेंबर को नहीं दी. निर्माताओं को जब ये बात पता चली तो वह नाराज हो गए. जब पोपटलाल वापस सेट पर आए तो उनकी शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से तीखी बहस हो गई.

इसके बाद पोपटलाल को शो से निकाल दिया गया. जिसके बाद श्याम लगभग चार दिनों तक बिना काम के घर रहे. हालांकि, बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने शो के निर्माताओं से माफी मांगी. निर्माताओं ने उन्हें माफ भी कर दिया. इसके बाद उन्हें शो में बनाए रखा गया और नए एपिसोड की शूटिंग फिर से शुरू की गई.


No comments