Breaking News

Pooja Banerjee Kasautii Zindagii Kay 2 के क्रू मेंबर्स की मदद करेंगी

सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 ( Kasautii Zindagii Kay 2 )में नजर आ रही Pooja Banerjee कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपनी टीम की मदद करना चाहती हैं। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉय से की गई लाइव चैट के दौरान पूजा बनर्जी ने इस बात का खुलासा किया। पूजा बनर्जी ने बताया है कि, 'मैं अपनी टीम की मदद करना चाहती हूं। जैसे ही कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होगा, मैं सबसे पहले अपने क्रू की मदद करने वाली हूं। मैंने अपनी पूरी टीम से बात भी कर ली है। जिन लोगों के साथ हम काम करते हैं उनका ख्याल रखना बहुत जरुरी है। सरकार अपना काम कर रही है लेकिन आम जनता के भी कुछ फर्ज है।




इतना ही नहीं पूजा बनर्जी खुद इस समय आसपास के लोगों की मदद करती रहती है। इस बारे में बात करते हुए पूजा बनर्जी ने कहा, 'मैं लगातार लोगों से एक-दूसरे की मदद करने की गुजारिश कर रही हूं। अगर आपको पास ज्यादा खाना है तो किसी जरुरतमंद को दान कर दें। मैं खुद लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही हूं। मैं रोज घर में खाना ज्यादा बनाती हूं ताकि कुछ लोगों का पेट भर सके। मैं वॉचमैन और बिल्डिंग के बाकी स्टाफ के लिए खाना बनाती हूं।









कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सड़क पर रहने वाले कुत्तों को खाना नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में पूजा बनर्जी घर के आसपास के कुत्तों को भी खाना देती है। सड़क के कुत्तों को खाना खिलाने की बात पर पूजा बनर्जी ने बताया, 'रोज शाम को मैं कुत्तों को खाना देती हूं। मैं अपनी तरफ से बहुत ज्यादा मदद नहीं कर पा रही हूं लेकिन थोड़ी सी मदद किसी का पेट भर सकती है। मुझे तो आराम से घर पर राशन और खाना मिल जाता है। ऐसे में लोगों की मदद करना कोई मुश्किल काम नहीं है। हम लोग इस कठिन परिस्थिति को नजरअंदाज नहीं कर सकते।'

No comments