Breaking News

कोरोना लॉकडाउन के बीच मिरर सेल्फी लेते हुए Pooja Hegde ने दिखाईं अपनी बोल्ड अदाएं, कहा 'क्वारंटाइन ने मुझे ऐसा करने पर मजबूर...'


साउथ की सुपरहिट फिल्म Ala Vaikunthapurramloo में अपनी एक्टिंग के जरिये दर्शकों के बीच धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस Pooja Hegde इन दिनों कोरोनावायरस की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर ही समय बिता रही हैं। इस समय देश बहुत बड़े संकट से जूझ रहा है और ऐसे में हर कोई सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए घर के अंदर ही है। 




बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत सभी इंडस्ट्रीज बंद पड़ी हैं और इसी कारण आने सभी वाली फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। इन दिनों ज्यादातार सेलेब्स घर पर पेंटिंग करते हुए, खाना पकाते हुए और साफ-सफाई करते हुए वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इसी बीच पूजा हेगड़े ने भी अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसे उनके फैंस टकटकी लगाकर देख रहे हैं। 

पूजा हेगड़े ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'क्वारंटाइन ने मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया है।' पीच कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर के डेनिम शॉर्ट्स में पूजा हेगड़े बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं। पूजा हेगड़े खुद भी अच्छी तरह जानती हैं कि इंटरनेट की दुनिया का टेम्परेचर उन्हें अपने बोल्ड लुक से कैसे बढ़ाना है ?






बॉलीवुड की अगर बात की जाए तो पूजा हेगड़े आखिरी बार अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनॉन और रितेश देशमुख की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में दिखाई दी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में कामयाब रही थी। अदाकारा  Pooja Hegde जल्द ही 'बाहुबली' फेम Prabhas की अपकमिंग फिल्म Jaan में दिखाई देंगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग खत्म कर ली गई है और इसका पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क जारी है। प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी को देखने के फैंस भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'जान' का निर्देशन राधा कृष्ण ने किया है।

No comments