Breaking News

Prabhas की फिल्म बाहुबली 2 को पूरे हुए तीन साल तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #3YearsOfBaahubali2, फैंस कर रहे हैं कमेंट्स


प्रभास (Prabhas), तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) स्टारर फिल्म बाहुबली (Baahubali) को आज पूरे 3 साल हो चुके हैं। 3 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म के लीड स्टार प्रभासने आज फिल्म के सेट से एक अनसीन फोटो शेयर करते हुए खलबली मचा दी। सामने आई इस फोटो को देखते ही फैंस खुशी से झूमने लगे और इसके बाद सुबह से ही ट्विटर पर #3YearsOfBaahubali2 ट्रेंड हो रहा है। इसी के साथ इस फिल्म से जुड़ी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं और फैंस जमकर इस बात की खुशी मना रहे है।




इस फिल्म का क्रेज इतना जबरदस्त है कि आज भी फैंस इस फिल्म की एनिवर्सिरी को धूमधाम से मना रहे है। ऐसे में एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एक ऐसी फिल्म जिसने पूरे देश की फिल्म इंडस्ट्री को सितारों पर पहुंचा दिया।’ तो वहीं, दूसरी ओर एक फैन ने लिखा है कि बाहुबली और दंगल ने भारतीय सिने इतिहास में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब हासिल कर लिया है। फैंस की ओर से आ रहे ये कमेंट्स आप नीचे देख सकते हैं। 

पढ़ें ट्वीट्स-




























इस फिल्म के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी। फिर वो चाहें भल्लादेव में राणा दग्गुबाती का किरदार हो या फिर राजमाता के रोल में रमैया कृष्णनन का। हर किरदार ने सालों तक लोगों के दिलों-दिमाग पर राज किया है। इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही 510 करोड़ रुपये की भारी भरकम कमाई कर डाली थी। फिल्म के पहले पार्ट ने ही हंगामा मचा दिया था। जिसके बाद दूसरे पार्ट को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह था। जो बरकार भी रहा और फिल्म ने हिंदी समेत सभी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। इस फिल्म को निर्देशक एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था।

ट्रिपल आर का है इंतजार
इस फिल्म के बाद से ही फैंस को फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म रोर, राइस, रिवॉल्ट का जबरदस्त इंतजार है। ये फिल्म अगले साल तक रिलीज हो पाएगी। फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार राम चरण और एनटीआर लीड रोल में है।

No comments