Breaking News

Punit Pathak को डेट करने की खबर पर Jasmin Bhasin ने खोली अपनी जुबान, कहा 'मैं उसे बहुत...'

नागिन 4 में दमदार अभिनय करने वाली जैस्मीन भसीन भले ही अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आए दिन टीवी की ये हसीना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में जैस्मीन अपने फैंस को कोरोना वायरस के चलते घरों में रहने की ही सलाह देती नजर आई थीं। इसके साथ साथ इन दिनों जैस्मीन भसीन के रिलेशन को लेकर भी काफी सारी बतें हो रही हैं। हाल ही में जैस्मीन भसीन खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर पुनीत जे पाठक और अपनी डेटिंग की खबरों पर बयान दिया था।




काफी समय से ऐसा माना जाता है किए जैस्मीन भसीन जाने माने डांसर पुनीत जे पाठक को डेट कर चुकी हैं। शो के दौरान इन दोनों को काफी रोमांटिक अंदाज में भी देखा गया था। इतना समय बीत जाने के बाद जैस्मीन भसीन ने इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। 

दरअसल बीते दिन टीवी की इस नागिन ने पिंकविला के साथ लाइव चैट के दौरान इस बारे में बात की थी जिसमें जैस्मीन भसीन ने बताया 'आप सब लोग मेरे मेल दोस्तों के साथ मेरा नाम जोड़ देते हैं। मुझे पता है कि मैं और पुनित साथ में अच्छे लगते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है किए हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। मैं यंग और सिंगल हूं। सबके साथ मेरी जोड़ी जंचती है।

अपनी डेट के बारे में बात करते हुए जैस्मीन भसीन ने आगे कहा 'जब कभी भी मैं किसी लड़के को डेट करुंगी मैं आप सब लोगों को जरुर बताऊंगी। मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें बनाना बंद कर दीजिए। पुनीत मेरा एक अच्छा दोस्त है। अभी मैं किसी को भी डेट नहीं कर रही हूं। फिलहाल तो मैं अपनी जिंदगी खुलकर जी रही हूं। जो भी इंसान मेरी जिंदगी में दस्तक देगा कम से कम वह टीवी इंडस्ट्री से नहीं होगा।

जैस्मीन भसीन के इस बयान से साफ है कि वो फिलहाल किसी भी रिलेशनशिप में बंधने के लिए तैयार नहीं हैं। तभी तो उन्होंने इस सभी अफवाहों पर साफ साफ जवाब दे डाला है। 'नागिन 4' से बाहर होने के बाद वैसे भी जैस्मीन भसीन मजे से अपना समय घर पर ही बिता रही हैं और फैंस को भी घर से बाहर न आने की सलाह दे रही हैं। बहरहाल आप जैस्मीन भसीन के इस बयान से कितना सहमत हैं कमेंट करके जरुर बताएं।

No comments