Breaking News

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Pushpa' में नहीं होगी सेकेंड फीमेल लीड की एंट्री ?


साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। देशभर में लगे कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच फिल्म की स्क्रिप्ट और कास्टिंग का काम बड़ी तेजी से चल रहा है। हाल ही में हमने अपनी एक खबर में बताया था कि मेकर्स इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए एक और फीमेल लीड की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उन्होंने फिल्म में दूसरी फीमेल लीड की एंट्री की अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है।




इस फिल्म की दूसरी लीड हीरोइन के लिए साउथ अदाकारा Nivetha Thomas का नाम सामने आ रहा था लेकिन सूत्रों ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। सूत्रों के अनुसार फिल्म में केवल Rashmika Mandanna ही बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी। फिल्म में उनके अलावा दूसरी अदाकारा की जगह ही नहीं है। 

पैन इंडियन मूवी के अंतर्गत बन रही इस फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा है। 'पुष्पा' में खलनायक के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्टर्स जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी का नाम सामने आया है लेकिन अभी तक किसी के नाम पर भी पक्की मुहर नहीं लगी है। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने दोनों कलाकारों में से सुनील शेट्टी को प्राथमिकता दी है। फिल्म में धनंजय, बॉबी सिम्हा, प्रकाश राज, जगपति बाबू जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।






सुकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को वाई. नवीन द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म के लिए अभी से कमर कस ली है। यह फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

No comments