Breaking News

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच पुरानी यादों को ताजा करती दिखी अदाकारा Radhika Apte, शेयर की बिकिनी Photo


पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस के कारण पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था दिन पे दिन चौपट होती जा रही है। इस महामारी के प्रकोप को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल के दिन देशभर में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि सभी को इस संकट की घड़ी में एक साथ मिलकर लड़ना होगा। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज समेत सभी इन दिनों घर पर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस बीच कई स्टार्स घर पर पेंटिंग कर रहे हैं, तो कई खाना बनाना सीख रहे हैं और कुछ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।




हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस Radhika Apte ने भी सोशल मीडिया पर बेहद हॉट बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो समुंदर के बीचों-बीच बोट पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए राधिका आप्टे ने कैप्शन में लिखा है "लविंग डाउन द लॉक डाउन।" राधिका इस तस्वीर में काफी खुशमिजाज मूड में दिख रही हैं और सोशल मीडिया पर फैंस भी उनके इस अवतार को देखने के बाद जमकर तारीफ कर रहे हैं।






राधिका आप्टे आखिरी बार सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' में दिखाई दी थीं। इस वेब सीरीज में उनके अभिनय की दर्शकों ने काफी सराहना की थी। इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। फिलहाल कोरोनावायरस से पीड़ितों की संख्या भारत में 18 हजार के पार पहुंच चुकी है और अब तक इस वायरस के कारण 550 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं।


No comments