Breaking News

टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्मी दुनिया में कदम रखने पर Radhika Madan ने खोली अपनी जुबान, कहा 'मुझ पर लोग हंसते थे कि...'


टीवी के लोकप्रिय शो Meri Aashiqui Tum Se Hi से दर्शकों के बीच अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस Radhika Madan इन दिनों फिल्मी दुनिया में भी धमाल मचा रही हैं। हाल ही में राधिका मदान 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में दिखाई दी थीं। उनकी यह फिल्म कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी, जिस कारण इसका कारोबार उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था। लेकिन इस फिल्म में राधिका मदान की अदाकारी ने सभी को प्रभावित किया है। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में मौजूद थे। टीवी इंडस्ट्री को छोड़ फिल्मों की दुनिया में करियर बनाने पर राधिका मदाने ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया है कि किस तरह लोग उनके इस फैसले पर हंसते थे। 




पिंकविला से बात करते हुए Radhika Madan ने फिल्मों में अपने अभिनय करने को लेकर बताया है कि, 'मुझे लगता है कि मैं हमेशा से ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन बनने का सपना देखा था। मैं दिल्ली से हूं मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है। मैं इस इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी। लेकिन मेरा यह सपना था कि मैं एक स्टार बनूं। लेकिन कब और कैसे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था। मेरी मां मुझ पर हंसती थी क्योंकि मैं दूसरी क्लास से ही अपना ऑटोग्राफ देने की प्रैक्टिस करती थी क्योंकि मुझे पता था कि मुझे एक हीरोइन बनना है। मैं हमेशा से बड़े सपने देखती थी और जो किरदार मैंने अंग्रेजी मीडियम में निभाया है वो मेरी लाइफ से काफी मिलता है। मुझे लगता है कि जब तक कोई आपके सपनों पर नहीं हंसता तब तक आप बड़े सपने नहीं देखते। 






इंटरव्यू जारी रखते हुए जब राधिका से पूछा गया कि कभी उनके साथ ऐसा हुआ है कि लोग उनके सपनो पर हंसे हो, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मेरे पास एक यूनिब्रो था, मैं एक ऐसी पंजाबी बच्ची थी जो हमेशा से ऑटोग्राफ देती थी और कहता थी कि एक दिन इसे लेने के लिए तुम्हें लाइन में खड़ा होना पड़ेगा। मेरी इन बातों पर लोग हंसते हुए मेरा मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि तुमने अपना चेहरा देखा है? मुझे पता था कि अगर लोग मुझ पर हंस रहे हैं, तो मैं सही जा रही हूं। मैंने फिल्मों के लिए टीवी छोड़ने का फैसला किया लोगों ने मुझ पर हंसते हुए कहा कि 'कुछ नहीं होगा' लेकिन मैं दूसरों के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को कम करने या सपने देखना बंद नहीं करूंगी।


No comments