Breaking News

Rajkummar Rao ने काटे गर्लफ्रेंड Patralekhaa के बाल, देखें Video


कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के बीच हर कोई अपने परिवार और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। आमतौर पर फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण अपने घर से महीनों-महीनों भर दूर रहने वाले सेलेब्स भी इस समय घर में ही हैं। इस दौरान कई सेलेब्स जहां अपने पालतू जानवरों की देखभाल कर रहे हैं तो वहीं कुछ घर में रहकर पेंटिंग और खाना बनाते हुए इंटरनेट पर वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच कई स्टार्स को एक-दूसरे के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बनते हुए भी देखा गया है। ऐसा वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन के कारण सभी सलून बंद पड़े हैं।




अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, सनी कौशल के बाद अब Rajkummar Rao भी अपनी गर्लफ्रेंड Patralekhaa के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बन गए हैं। हाल ही में राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड के बालों को ट्रिम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पत्रलेखा राजकुमार को बीच-बीच में अपने बालों को ट्रिम करवाते हुए कई टिप्स भी देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए पत्रलेखा ने लिखा 'जहां चाह वहां राह राजकुमार राव।' पत्रलेखा के इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।






राजकुमार राव और पत्रलेखा हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन रहे हैं। दोनों को एक साथ पहली बार बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म Citylights में देखा गया था। दर्शकों को फिल्म में दोनों स्टार्स की जोड़ी खूब पसंद आई थी। राजकुमार राव और पत्रलेखा सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही राजकुमार राव कॉमेडी फिल्म 'बधाई दो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। वैसे आपको राजकुमार राव और पत्रलेखा का वीडियो कैसा लगा? आप हमें कमेंट के जरिये भी बता सकते हैं।


No comments