Breaking News

Ramayan पर विवादित बयान देने वाली Kavita Kaushik के सपोर्ट में उतरी Swara Bhasker, कहा ‘Stay Strong...’

टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक अक्सर लोगों के बीच अपने बेबाक बयानों के चलते खबरों में बनी रहती हैं। हाल में कविता कौशिक ने भारत के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमारे नेता हमें घर में बैठकर रामायण देखने की सलाह दे रहे हैं जबकि खुद संसद में वो एडल्ट वीडियोज देखते हुए पकड़े गए हैं। रामायण का नाम लेते ही ट्रोलर्स कविता कौशिक पर टूट पड़े थे लेकिन अदाकारा ने हार नहीं मानी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम एक वीडियो संदेश भेजकर सबकी बोलती बंद कर दी। कविता कौशिक को इस पूरे मसले पर किसी का भी साथ नहीं मिला था लेकिन अब अदाकारा स्वरा भास्कर सामने आई हैं और उन्होंने एफ.आई.आर. अदाकारा का साथ दिया है।




स्वरा भास्कर ने टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है ‘Go Kavitaaaaaaaaaaa! Stay strong.. These trolls are vermin.. Keep shining!’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट का कविता कौशिक ने स्वागत भी किया है।



वैसे आपको बता देंए स्वरा भास्कर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं। जहां स्वरा भास्कर ने आगे आकर कविता कौशिक का हौसला बढ़ाया हैं तो वहीं अभिनेत्री पायल रोहतगी ने एफ.आई.आर. अदाकारा की आलोचना की है। पायल रोहतगी को जवाब देते हुए कविता कौशिक ने लिखा है पायल किसी का नहीं मेरा नाम लो। मैंने अपने आपको इतना स्ट्रॉन्ग ब्रांड बना दिया है कि सभी मेरे नाम से मुझे पहचानते हैं लेकिन तुम्हें कौन जानता है? तुम अपने जीवन में ना तो अच्छी अभिनेत्री हो और ना ही अच्छी इंसान। तुमसे तो सिर्फ नफरत ही सीख सकते हैं।



No comments