Breaking News

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी को लेकर Guilty एक्ट्रेस Akansha Ranjan ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें बहुत लम्बे समय से आ रही हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच भी इन दोनों सितारों की शादी की अफवाह थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ समय पहले ही मिड डे की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि आलिया और रणबीर के परिवार ने शादी की तारीख पक्की कर दी है और दिसंबर में दोनों सात फेरे लेंगे। इसी बीच आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने आलिया की शादी की खबर पर बड़ा बयान दे दिया है। 




बॉलीवुड लाइफ से एक्सक्लूसिव बात करते हुए आकांक्षा रंजन कपूर ने अपनी बेस्टफ्रेंड की शादी के बारे में बात की है और बताया है कि मुझे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं भी लगातार शादी के बारे में तरह तरह की खबरें सुन रही हूं। मुझे लगता है कि सच जानने के लिए हम लोगों को सही समय का इंतजार करना चाहिए।

आकांक्षा रंजन कपूर के इस बयान से साफ है कि उनको आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। तभी तो वो सही समय का इंतजार कर रही हैं जब खुद आलिया उसको इस बात का खुलासा करेंगी।








इस दिन होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी?
बीते कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख पक्की हो गई है। दोनों सितारों के परिवारों ने दिसंबर में शादी रखने का फैसला लिया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में 21 दिसंबर से शुरु होगी और अगले चार दिनों में इन्हें पूरा किया जाएगा।

लॉकडाउन के दौरान साथ वक्त गुजार रहे हैं रणबीर और आलिया
अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इस दौरान बॉलीवुड का ये कपल एक साथ क्वालिटी टाइम बिताता दिखा था। जिसके बाद ये बात साफ हो गई कि कोरोना वायरस के बीच ये दोनों सितारे एक साथ समय बिता रहे हैं।

No comments