Breaking News

Randeep Hooda 'एक्सट्रेक्शन' से हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, थॉर' की फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। रणदीप हुड्डा बहुत जल्द नेटफ्लिक्स फिल्म एक्सट्रेक्शन के जरिए हॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में वो थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ  के साथ दिखाई देंगे। इसको लेकर रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू में कहा मैंने सोचा था कि 20 साल बाद मैं एक शोरील बनाऊंगा और वहां पर काम करूंगा लेकिन उससे पहले मुझे वो मौका मिल गया है। मैं पूरे क्रू और कलाकारों का आभारी हूं जिन्होंने ने मुझे सपोर्ट किया है। इस फिल्म में दर्शक एक्स्ट्रा एक्शन के साथ साथ इमोशन का डोज भी देख पाएंगे।




बात अगर फिल्म एक्सट्रेक्शन की करें तो मेकर्स ने इस फिल्म को पहले ढाका नाम दिया था लेकिन बाद में एक्सट्रेक्शन नाम फाइनल किया गया। इस फिल्म में अहम किरदार में अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी हैं। ये फिल्म टायलर रेक की कहानी है वो इसी किरदार में चारों ओर घूमती दिखाई देगी। फिल्म में वो एक निडर और काला बाजार का मालिक है। ये फिल्म 24 अप्रैल को दर्शकों के सामने होगी।

एक्सट्रेक्शन इस हॉलीवुड फिल्म के अलावा रणदीप हुड्डा के पास राधे भी है। इस फिल्म में वो एक बार फिर से बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। खबर के अनुसार इस फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव होगा। इसके साथ ही हाल ही में रणदीप हुड्डा लव आजकल में नजर आए थे। फिल्म में वो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे थे। दर्शकों के उनका अभिनय काफी पसंद आया था। ये पहली बार था कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आए थे।



No comments