Breaking News

हॉलीवुड में एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बने Randeep Hooda


बॉलीवुड एक्टर Randeep Hooda इन दिनों हॉलीवुड की धमाकेदार एक्शन फिल्म 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने के साथ-साथ रणदीप हुड्डा ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है।रणदीप बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे पुरुष कलाकार हैं जिन्होंने पहली बार किसी हॉलीवुड एक्शन फिल्म में काम किया है। पूरे देश में इस समय कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है और इस बीच दर्शकों के लिए इससे अच्छी खबर और क्या होगी कि यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल के दिन रिलीज की जाएगी। 




न्यूज एजेंसी से बात करते हुए Randeep Hooda ने कहा था कि "इस फिल्म को साइन करते समय मुझे इस बात की खुशी थी कि मैं बॉलीवुड का पहला लीडिंग मैन बनने जा रहा था, जो हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन करता नजर आएगा। इससे पहले हॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में भारतीय कलाकारों ने आईटी प्रोफेशनल्स, करोड़पतियों या कॉमिक रिलीफ के किरदार निभाए थे। यह मेरे लिए काफी अच्छा रहा क्योंकि मैं उन बैरियर्स को तोड़ने में कामयाब रहा।






रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में भारतीय अभिनेता Pankaj Tripathi, प्रियांशु पैन्यूली और रुद्राक्ष जायसवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रणदीप के साथ लीड रोल में 'थॉर' किरदार के जरिये दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले Chris Hemsworth नजर आएंगे।

हेम्सवर्थ के साथ बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए रणदीप ने कहा कि, 'मैं ऑस्ट्रेलिया में बड़ा हुआ जहां के क्रिस हैं, इसलिए मेरे बात करने में भी ऑस्ट्रेलियाई तरीका था। क्रिस में बहुत एनर्जी है। वह एक अच्छे इंसान हैं। उनके साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया। मुझे लगता है कि यह मेरे सबसे शानदार किरदारों में से एक है, जो लोगों को पसंद आएगा।

No comments