Breaking News

Rangoli Chandel के बाद भड़काऊ पोस्ट के आरोप में फंसे Ajaz Khan, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

 बॉलीवुड स्टार Kangana Ranaut की बहन Rangoli Chandel के बाद अब एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मुसीबत में घिर गए है। शनिवार को टीवी स्टार एक आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक्टर एजाज खान पर आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। एजाज खान पर आरोप हैं कि उन्होंने एक खास वर्ग के लोगों को भड़काने की कोशिश की है। इसकी वजह उनकी एक फेसबुक लाइव चैट है जो उन्होंने हाल ही में की थी। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने कथित रुप से सांप्रदायिक भड़काऊ बयानबाजी की है। इसके बाद पुलिस ने एजाज खान को अपनी गिरफ्त में लिया है।




इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने एजाज खान को गिरफ्तार किया है। उन पर सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने के आरोप हैं। इसीलिए हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस आगे की जांच कर रही है।'



टीवी एक्टर एजाज खान अक्सर अपने भड़काऊ पोस्ट्स के लिए निशाने पर रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। लेकिन इस दौरान वो कई बार सामाजिक मुद्दों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखते हैं। अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) ने हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान भड़काऊ बातें कही थी। इस लाइव चैट के दौरान वो मुस्लिमों को एक खास वर्ग के लोगों के खिलाफ भड़काते दिखे थे। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एजाज खान को मुंबई पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट्स के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

वैसे, ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अक्टूबर, 2018 में पुलिस ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ का सेवन करने पर उनको जेल की हवा खिलाई थी। याद दिला दें कि एजाज खान सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) का भी हिस्सा रह चुके है। इस दौरान भी वो काफी सुर्खियों में रहे थे। उनके चाहने वालों ने उनका बिंदास अंदाज काफी पसंद किया था। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद एजाज खान म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी नजर आए लेकिन इसके बाद उनका एक्टिंग करियर खास आगे नहीं बढ़ पाया।

No comments