Breaking News

Rashami Desai के एक्स बॉयफ्रेंड Arhaan Khan के खिलाफ बोलने पर Devoleena Bhattacharjee को मिली जान से मारने की धमकी


भले ही सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss 13 खत्म हो चुका है लेकिन इसके बाद भी शो में नजर आ चुकी Devoleena Bhattacharjee लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में टीवी की इस हसीना को जान से मारने की धमकी मिली है। शबीना अमीन नाम की एक महिला ने देवोलीना भट्टचार्जी को सोशल मीडिया पर धमकी है। अपने मैसेज में इस महिला ने साफ लिखा है कि अगर देवोलीना भट्टचार्जी ने कभी भी अरहान खान (Arhaan Khan) के खिलाफ बयानबाजी की तो वह दिन उसका आखिरी दिन होगा। इतना ही नहीं इस महिला ने अपनी धमकी में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का भी नाम लिया है। 




इस महिला के धमकी के अंदाज को देखकर माना जा रहा है कि शबीना अमीन शायद Rashmi Desai के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान की फैन है। धमकी भरे मैसेज के आने के बाद देवोलीना भट्टचार्जी ने तुरंत ही साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवा दी है। इसके बाद देवोलीना भट्टचार्जी ने इस महिला के मैसेज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। जिसमें उन्होंने पुलिस को भी टैग किया है। 




इससे पहले भी देवोलीना भट्टचार्जी को मिल चुकी हैं धमकियां
ऐसा पहली बार नहीं है जब देवोलीना भट्टचार्जी को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। सिडनाज के खिलाफ बात करने के चलते भी देवोलीना भट्टचार्जी को धमकी भरे मैसेज मिल चुके हैं। हालांकि, देवोलीना भट्टचार्जी इन धमकियों से डरती नहीं हैं और तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दे देती हैं।



हाल ही में लगे हैं अरहान खान पर ये आरोप
गौर करने वाली बात यह है कि देवोलीना भट्टचार्जी को ऐसे समय पर धमकियां मिल रही हैं जब अरहान खान पर कई आरोप लग रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अरहान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई के बैंक अकाउंस से मोटी रकम निकाल ली है। रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट की डीटेल वायरल होने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है।

लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं देबोलीना भट्टचार्जी
सोशल मीडिया पर हो रहे हंगामे के अलावा देवोलीना भट्टचार्जी इन दिनों कोरोना वायरस लॉकडाउन में परेशानियों का सामना कर रहे लोगों की भी मदद कर रही हैं। देवोलीना भट्टचार्जी बीते एक महीने से दो मजदूर परिवारों का खर्चा उठा रही हैं।


No comments