Breaking News

Rashami Desai और Arhaan Khan विवाद पर आया Devoleena Bhattacharjee का बड़ा बयान, कहा 'उसने गलत आदमी को चुना और अब...'


Rashami Desai और Arhaan Khan के रिश्ते पर Bigg Boss 13 के दौरान खूब सारी बातें हुईं। यहां तक कि Salman Khan को खुद इस मामले में उतरकर रश्मि देसाई को अरहान खान की सच्चाई बतानी पड़ी थी। शो खत्म होने के बाद हर किसी को लगा था कि यह मामला भी खत्म हो जाएगा और रश्मि देसाई जिंदगी में आगे बढ़ जाएंगी लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। हाल में रश्मि देसाई और अरहान खान का नाम सोशल मीडिया पर खूब उछला और बताया गया कि अरहान ने धोखे से रश्मि देसाई के अकाउंट से 15 लाख रुपये निकाले थे। इस विवाद पर अब तक दोनों के बयान आ चुके हैं और फैंस कन्फ्यूज दिखाई दे रहे हैं। 




रश्मि देसाई की अच्छी दोस्त और जानी-मानी अदाकारा Devoleena Bhattacharjee ने मीडिया से बात करते हुए इन दोनों के रिश्ते पर तीखे बोल कहे हैं। Devoleena Bhattacharjee ने कहा है कि, 'रश्मि देसाई मेरी अच्छी दोस्त है और वो अपनी लड़ाई खुद लड़ सकती है। मैं उसे सपोर्ट करती हूं लेकिन मैं उसे स्पेस दे रही हूं। उसने एक फ्रॉड पर भरोसा किया और उसका खामियाजा उसे भरना पड़ रहा है। उसने अरहान पर भरोसा करके अपनी चीजें उसे दी थीं लेकिन उसने रश्मि को धोखा दिया है। रश्मि को अरहान की असली नियत के बारे में पता ही नहीं था।

'मैं यहां सलमान सर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने अरहान को सही समय पर एक्सपोज किया। उन्होंने रश्मि देसाई की आंखें खोल दी। अरहान खान ने रश्मि देसाई का फायदा उठाया है। उसने रश्मि के नाम पर ही पब्लिसिटी हासिल की और खूब पैसे उड़ाए। अब वो मेरी दोस्त को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा है।





View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on










जब देवोलीना से अरहान खान के बयान के बारे में पूछा गया, जिसमें उसने रश्मि के दावों को झूठा बताया है तो अदाकारा ने कहा, 'अरहान खान को शो से पहले कौन जानता था ? उसे बिग बॉस शो रश्मि के कारण मिला था। वो एक मशहूर अदाकारा है, उसे इंडस्ट्री में 18 साल हो चुके हैं। असल में देखा जाए तो अरहान खान रश्मि का नाम खराब कर रहा है।

No comments