Breaking News

Rashami Desai ने Salman Khan को बताया फरिश्ता

Bigg Boss 13 के दौरान Rashami Desai और अरहान खान के रिश्ते की खूब धज्जियां उड़ी थी और इस दौरान 'दिल से दिल तक' फेम एक्ट्रेस को सलमान खान का भरपूर सपोर्ट भी मिला। Salman Khan ने ही नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान की पोल-पट्टी खोली और रश्मि देसाई को भी सतर्क रहने के लिए कहा। देखा जाए तो उस दौरान सलमान खान बड़ी ही मजबूती के साथ रश्मि देसाई के साथ खड़े रहे और अब रश्मि देसाई ने भी ये बात मानी है कि अगर सलमान खान ने सपोर्ट नहीं किया होता तो शायद वह इस चीज से आसानी से बाहर आ भी नहीं पाती। 




बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने माना है कि सलमान खान के चलते आज वह अपनी जिंदगी में खुश हैं और उन्होंने सलमान खान को अपना फरिश्ता भी बताया है। रश्मि देसाई ने कहा है कि 'सलमान (खान) सर मेरे लिए एक फरिश्ते की तरह है। मैं ये बात काफी ईमानदारी से कह रही हूं। साल 2016 में मैंने बहुत परेशानियां झेली है और फिर मैंने कमबैक करने का सोचा। मैंने काम करना शुरु किया लेकिन काफी दिक्कतें भी आई और फिर सलमान सर ने मेरी मदद की।' 

रश्मि देसाई सलमान के साथ सुपरहिट फिल्म 'दबंग 2' में काम कर चुकी हैं और अपने इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि घर में उन्हें सिर्फ सलमान खान का ही सपोर्ट मिला। रश्मि देसाई ने कहा है कि, 'इस शो के दौरान, मुझे सिर्फ सलमान सर का ही साथ मिला था। वो मेरे साथ थे और मेरे लिए एक गार्जियन की तरह है। मैंने उनके साथ एक एडफिल्म भी किया है। मैंने सिर्फ सुना ही था कि उनका दिल बहुत बड़ा है। वह वाकई में बहुत अच्छे है।'






A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on













'बिग बॉस 13' के बाद लगी ऑफर्स की भरमार
'बिग बॉस 13' से बाहर निकलते ही रश्मि देसाई के आगे ऑफर्स की भरमार ही लग गई। रश्मि देसाई ने कुछ दिन पहले ही एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 4' में धमाकेदार एंट्री मारी थी।

अरहान खान ने बोला था रश्मि देसाई से झूठ
'बिग बॉस 13' के घर में ही सलमान खान ने खुलासा किया था कि अरहान खान शादीशुदा है और उनका एक बेटा है। अरहान खान के इस सच को सुनकर रश्मि देसाई के पैरों तले जमीन ही खिसक गई थी।

No comments