Breaking News

खराब रिलेशनशिप पर उठे सवाल करने वालों पर भड़कीं Rashami Desai, करारा जवाब देते हुए बोली 'मुझे फर्क नहीं...'


Bigg Boss 13 के जरिए सुर्खियां बटोर चुकी Rashami Desai इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान के चलते लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई की बैंक डिटेल्स से पता चला था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से रुपए निकाल लिए हैं। जिसके बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई और उनके रिलेशनशिप्स के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे थे। इसी बीच रश्मि देसाई ने उन लोगों को करारा जवाब दे डाला है जो टीवी की इस हसीना के फैसलों पर सवाल उठा रहे थे। कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए है। इन पोस्ट के जरिए रश्मि देसाई ने अपने दिल का हाल फैंस के साथ शेयर किया है। 




रश्मि देसाई ने लिखा, 'मुझे किसी को भी सफाई देने की जरुरत नहीं है। मैं अपने दम पर यहां तक आई हूं। मुझे ऐसे ही और आगे बढ़ना है।' वहीं अपने दूसरे ट्वीट में रश्मि देसाई ने लिखा, 'मुझे अपने किसी भी फैसले पर पछतावा नहीं है। मैंने बड़ी मेहनत से अपने लिए घर बनाया था इस घर में मैं किसी के साथ रहना चाहती थीं लेकिन अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।'



इन ट्वीट्स के बाद भी रश्मि देसाई नहीं रुकी। अपने तीसरे ट्वीट में रश्मि देसाई ने लिखा, 'लोगों को लगता है कि मैंने अपनी मेहनत की कमाई बर्बाद कर दी। मैं केवल मेहनत करना जानती हूं। अपने काम के लिए मेहनत करना किसी का फायदा उठाने से बेहतर है। रुपए तो मैं फिर से कमा लूंगी।' अपने चौथे ट्टीट में रश्मि देसाई ने कहा, 'अपने दोस्तों परिवार और साथियों को मैं धन्यवाद कहना चाहूंगी जिन्होंने मेरे साथ काम किया है। इन सभी लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। आप सभी लोगों को अपनी जिंदगी में पाकर मैं बहुत खुश हूं।

रश्मि देसाई के ट्वीट्स















अरहान खान से ब्रेकअप होने के बाद भी रश्मि देसाई आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। बिग बॉस 13 के घर में इन दोनों की वजह से काफी हंगामा हो चुका है। खुद सलमान खान ने अरहान खान की पोल नेशनल टीवी पर खोली थी और रश्मि देसाई को बताया था कि अरहान खान पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता भी है।


No comments