Breaking News

Rishi Kapoor की मरने से पहले नहीं पूरी हो पाई आखिरी ख्वाहिश, नहीं देख पाए रणबीर और आलिया की शादी


बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार Rishi Kapoor ने कुछ देर पहले ही मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली है। ऋषि कपूर बीते कई साल से यूएस में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे थे और कुछ महीने पहले ही वह भारत वापस लौटे थे। बड़े भाई रणधीर कपूर ने हाल ही में मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बीमारी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। बीती रात अचानक तबीयत खराब होने के चलते ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सांस की बीमारी के चलते ऋषि कपूर को वेंटिलेटर पर भी रखा गया था।




अंतिम सांस लेने के साथ ही साथ ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा भी अधूरी रह गई और शायद जिसका मलाल उनके घरवालों को ताउम्र रहने वाला है। ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा थी कि वह अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी देखना चाहते थे। कुछ साल पहले ही मिड डे को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने अपनी इस इच्छा का जिक्र भी किया था। इस वाकये से दो महीने पहले ही रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने Alia Bhatt के लिए अपने प्यार को कबूला था। जब इस बात का जिक्र ऋषि कपूर से किया गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि 'जो है वो हो...सबको पता है।' ऋषि कपूर ने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि, 'मुझे इस बारे में और कुछ कहने की जरुरत नहीं है।

इसी इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने ये भी कहा था कि अब Ranbir Kapoor को शादी कर लेनी चाहिए। ऋषि कपूर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, 'ये एकदम सही समय है। मैं 27 साल की उम्र में ही सेटल हो गया था। रणबीर 35 का है। तो उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए। वह अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें उसमें कोई भी दिक्कत नहीं है। जाने से पहले मैं अपने पोते-पोती के साथ समय बिताना चाहता हूं। वह जब भी इसके लिए तैयार होगा हम खुशी-खुशी उसकी शादी करेंगे। उसकी खुशी में ही हमारी खुशी है।



लिंकअप की खबर पर रणबीर ने कही थी ये बात
ऋषि कपूर ने जब रणबीर की शादी की इच्छा जताई थी, उससे दो महीने पहले ही रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। रणबीर कपूर ने कहा था कि, 'ये अभी नया-नया है, मैं इस पर बात नहीं करना चाहता हूं। अभी इसे हमें टाइम और स्पेस देना चाहिए।'

हाल ही पक्की हुई थी शादी
बीते साल ऋषि कपूर अमेरिका से वापस लौटे थे और उस दौरान ही आलिया भट्ट-रणबीर की शादी की खबरें सामने आई थी। इसके तुरंत बाद ही ये बात भी सामने आई कि ऋषि कपूर की हालत को देखते हुए उन्होंने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है। हाल ही में भट्ट और कपूर परिवार ने मिलकर इस रिश्ते को पक्का किया था और खबरें थी कि इस साल दिसम्बर के महीने में आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।


No comments