Breaking News

Rithvik Dhanjani से अलग होते ही Asha Negi ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'करण वाही ने

Asha Negi और Rithvik Dhanjani के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए है। सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ नजर आ चुके इस कपल ने लगभग 6 साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया है। इस मामले में अभी तक Asha Negi और रित्विक धनजानी ने कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है और हर कोई सोच रहा है कि आखिर इतना प्यारा कपल अलग कैसे हो गया? आशा नेगी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। आशा नेगी का ये पोस्ट रित्विक धनजानी से जुड़ा हुआ बिल्कुल भी नहीं है। 




इस पोस्ट में आशा नेगी ने अपने और रित्विक धनजानी के खास दोस्त Karan Wahi की बात की है। आशा नेगी ने करण वाही को ये पोस्ट टैग करते हुए लिखा है कि, 'मुझे पता है कि करण वाही इस बारे में कभी भी बात नहीं करेगा तो मैं खुद ही ये बात लोगों को बता रही हूं। ये बात बताते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि मेरे दोस्त ने अपनी अभी की सारी कमाई को कोरोना वायरस से जुड़े फंड में दान में दे दिया है।'













A post shared by MsNegi (@ashanegi) on










करण वाही की खास दोस्त हैं आशा नेगी
आशा नेगी और करण वाही एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। एक-दूसरे से अपनी सीक्रेट्स शेयर करने के साथ ही दोनों अक्सर वेकेेशन पर भी घूमने निकल जाते है।

पीएम केयर्स फंड में अब तक ये लोग दे चुके है दान
बॉलीवुड, साउथ से लेकर टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारे अब तक पीएम केयर्स फंड में दान दे चुके हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, प्रभास, कपिल शर्मा, रुबीना दिलाइक, शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन, दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं।

धीरे-धीरे महामारी का रुप ले रहा है कोरोना वायरस
दुनिया भर में आतंक मचाने वाला कोरोना वायरस अब हमारे देश में भी पैर पसारता जा रहा है। हमारे देश में अब तक 12 हजार से भी ज्यादा लोग इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। अब तक इस वायरस से कुल 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

No comments