Breaking News

Rithvik Dhanjani और Asha Negi के ब्रेकअप की खबर पर अब भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं फैंस


टीवी के मशहूर कपल्स में से एक Rithvik Dhanjani और Asha Negi के ब्रेकअप की खबरों से हर किसी को झटका लगा है। सीरियल Pavitra Rishta के सेट पर मिले इन कलाकारों ने अपनी दमदार केमेस्ट्री से हमेशा से ही हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। रित्विक धनजानी और आशा नेगी अपनी रोमांटिक तस्वीरों के जरिए फैंस को हमेशा कपल्स गोल्स दिया करते थे। इस जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जो इन्हें बहुत पसंद भी नहीं करते थे आज वो लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से इनके ब्रेकअप की खबर पर अपना दुख जता रहे है। 




सोशल मीडिया पर रित्विक धनजानी और आशा नेगी के फैंस का कहना है कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनका फेवरेट कपल अब अलग हो चुका हैै। वहीं कुछ लोग ट्वीट करके कह रहे है कि उन्हें इनकी जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं थी, लेकिन ब्रेकअप की खबरों से उनका दिल दुखा तो जरुर है।




























शादी करने वाले थे रित्विक धनजानी और आशा नेगी
साल 2019 में सुनने में आया था कि रित्विक धनजानी और आशा नेगी जल्द ही शादी करने वाले है, लेकिन दोनों कभी भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। खबरें है कि रित्विक धनजानी आशा नेगी से ब्रेकअप करने के बाद स्पेन में सोलो वेकेशन मनाने भी निकल गए थे।

नीचे देेखें रित्विक धनजानी और आशा नेगी की तस्वीरें...




करीबी दोस्त ने खोली रिश्ते की पोल
रित्विक धनजानी और आशा नेगी के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में मीडिया को बताया है कि इनके बीच काफी लम्बे समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। इनके बीच आई दूरियों को हर किसी ने महसूस भी किया।

आशा-रित्विक के ब्रेकअप से जुड़ा है अंकिता-सुशांत का ये खास कनेक्शन
आशा नेगी और रित्विक धनजानी की पहली मुलाकात सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने एक-दूसरे के अपोजिट काम किया था और दर्शकों द्वारा दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया। आशा नेगी ने इस सीरियल में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की बेटी का किरदार अदा किया था। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात भी इसी सीरियल के सेट पर हुई थी। लम्बे समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये दोनों भी अलग हो गए थे।

No comments