Breaking News

Saif Ali Khan के Tanhaji विवादित बयान पर शरद केलकर ने भी खोली जुबान, कहा 'उनका मतलब वो नहीं...'

 साल 2020 के शुरुआत में रिलीज हुई Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol और Sharad Kelkar स्टारर फिल्म Tanhaji: The Unsung Warrior को लेकर कई कंट्रोवर्सी सामने आईं। कभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर विवाद हुआ तो कभी इसके टाइटल को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई। फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने लेकर कहा था कि मुझे नहीं लगता है कि जो फिल्म में दिखाया गया है वो इतिहास है। मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिशर्स के आने से पहले भारत की कोई अवधारणा थी। सैफ अली खान के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था और बताया गया कि अजय देवगन और काजोल अपने कोस्टार से बहुत नाराज हैं।



इन दोनों के बाद अब फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा चुके बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शरद केलकर ने कहा कि सैफ ने जो भी कहा था उसे गलत तरीके से पेश किया गया है जो कि सही नहीं है मुझे लगता है कि सैफ की बातों को ज्यादा खिंचा गया है। एक पत्रकार ने मुझसे भी ऐसा ही सवाल किया था और मैंने उनसे कहा कि आपने 'छत्रपति शिवाजी महाराज' को शिवाजी कहा है इससे कई लोगों को परेशानी हो सकती है क्योंकि उन्हें एक उपाधि दी गई है। यदि इसी तरह सैफ ने कुछ कहा है तो इस पर बहस करने का कोई सवाल नहीं बनता है। सैफ के साथ मेरी बातचीत हुई है और मैं उन्हें एक बहुत अच्छा इंसान मानता हूं। सैफ ने इस तरह की कोई बात नहीं कि थी कि उन्हें प्रभावित करने के सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

बता दें, Akshay Kumar) की फिल्म Sooryavanshi के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देवगन से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा "मैं सैफ से बहुत नाराज था और मैंने उसके घर जाकर उसे काफी पाटी भी है। मैंने उसकी टांगें तोड़ दी हैं और वो आज कल चल भी नहीं पा रहा है। ऐस सब खबरें आपको कहां से मिलती हैं मुझे नहीं पता है लेकिन यह सब बकवास है।

No comments