Breaking News

Saif Ali Khan को हो रही है चिंता मां शर्मिला टैगोर की बातें सुनने के बाद, लॉकडाउन के कारण मिलने में हैं असमर्थ


कोरोनावायरस के संक्रमण का खतरा दिन पे दिन पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से निपटने के लिए सभी देशों की सरकारें कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं लेकिन इसके बाद भी यह थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की सुरक्षा के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी किया है। इस लॉकडाउन को लगाए हुए 7 दिनों से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन हर दिन कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्तियों का आंकड़ा 2900 के पार पहुंच गया है जिस कारण आम लोगों से लेकर बॉलीवुड की सभी हस्तियां सेल्फ आइसोलेशन में हैं।




हाल ही में सैफ अली खान ने एक पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनकी मां इस समय दिल्ली में हैं और कोरोनावायरस की बढ़ती दहशत को देखने एक बाद उन्हें अपनी मां शर्मिला टैगोर की चिंता हो रही हैं। मुंबई मिरर से खास बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने बताया है किए मेरी मां शर्मिला टैगोर और बड़ी बहन सबा दिल्ली में रह रही हैं। मैं इस समय अपनी मां के लिए थोड़ा चिंतित हूं क्योंकि जब मैंने मां शर्मिला टैगोर से बात की थी तो उन्होंने कहा कि मैंने अपना पूरा जीवन अच्छे से जिया है और मुझे इसे लेकर किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है। इस तरह की बातों को सुनने में बाद मुझे थोड़ा डर सा लग रहा है। इस बारे में सैफ में अपनी बहन सोहा अली खान से बात की और उन्होंने बताया कि वो अपनी मां और बहन से लगातार बात कर रही हैं।



प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सैफ अली खान ने इस साल की शुरुआत अजय देवगन की फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वारियर से की थी। इस फिल्म में उन्होंने उदयभान का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। सैफ और अजय की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धांसू कमाई की थी। इस फिल्म में दर्शकों के बीच धमाल मचाने के बाद सैफ अली खान को श्जवानी जानेमनश् में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने एक मिडिल एज प्लेबॉय का किरदार निभाया था और उनके साथ लीड रोल में तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला दिखाई दी थीं।


No comments