Breaking News

Salim Khan ने दिया बड़ा बयान Abdullah Khan के रोड एक्सीडेंट के बारे में, बोले 'उस दिन 2 लोगों की मौत...'

कुछ समय पहले ही सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का देहांत हो गया था। ये खबर सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था। अब्दुल्लाह का ऐसे जाना किसी को भी सार नहीं आ रहा है क्योंकि वह अभी केवल 38 साल के ही थे। खुद सलमान खान अब्दुल्लाह के जाने से काफी दुखी नजर आ रहे हैं। इस बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने अब्दुल्लाह खान से जुड़े कई अहम राज सबके सामने खोल दिए हैं। स्पॉटबॉय से की गई बातचीत में सलीन ने अब्दुल्लाह से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं। इसमें अब्दुल्लाह की मौत की वजह और हाल ही में हुआ एक्सीडेंट भी शामिल है।




जी हां सही सुना आपने..। कुछ समय पहले ही अब्दुल्लाह का जबरदस्त रोड एक्सीडेंट हुआ था। इस बारे में बात करते हुए सलीम खान ने बताया उसका 6 महीनों पहले बहुत गंभीर ट्रक एक्सीडेंट हुआ था। वह इंदौर से मुंबई के लिए आ रहा था। रास्ते में उसने अपनी कार का टायर बदलवाया। इस बीच एक ट्रक ने उसकी कार को टक्कर मार दी। टायर सही कर रहे दोनों आदमियों की मौत हो गई वहीं अब्दुल्लाह के भी चोट लगी थी। उसका लीलावती हॉस्पिटल में काफी दिनों तक इलाज चला।

अब्दुल्लाह खान की मौत के बारे में बात करते हुए सलीम ने बताया उसको डायबटीज थी। जिसकी वजह से उसकी सेहत अक्सर खराब रहती थी। कुछ समय से तो उप पर दवाईयों ने भी असर करना बंद कर दिया था। उसके दिन ने जवाब दे दिया और कार्डियक अरेस्ट के चलते उसकी मौत हो गई। 

आगे अब्दुल्लाह की टूटी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने बताया उसकी एक गर्लफ्रेंड भी थी। वह अब्दुल्लाह को छोड़कर वापस इंदौर चली गई। वह अपने मां बाप की इकलौता बेटा था। इस गम ने सको और बीमार कर दिया। वह अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखता था लेकिन वह अपना टूटा दिल नहीं संभाल पाया। सलीम खान के इस बयान से साफ है कि बीते कुछ समय में अब्दुल्लाह ने काफी कुछ देखा है जिसकी वजह से वह खुद को संभाल नहीं पाए। ऐसे में सलमान खान के परिवार के लिए अब्दुल्लाह का जाना बहुत बड़ा सदमा है।

No comments