Breaking News

Salim Khan Coronavirus महामारी के बीच कैसे अपने पापा का ख्याल रख रहे हैं ? सलीम खान ने दिया जवाब


भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी के खतरे को रोकने के लिए अचानक ही देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया था जिसकी वजह से जो व्यक्ति जहां था वो वहीं पर फंसा रह गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह फैसला देश की भलाई के लिए लिया था लेकिन इसकी वजह से देशवासियों को कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है। ऐसे व्यक्तियों में से ही एक सलमान खान भी हैं। सलमान खान लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं और उनका पूरा परिवार मुंबई में रह रहा है।




हाल में सलमान खान ने अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और लोगों को बताया था कि वो लम्बे समय से अपने माता-पिता से दूर हैं। सलमान खान के बाद अब उनके पिता सलीम खान ने भी बयान जारी किया है और बताया है कि लॉकडाउन के कारण दोनों फोन और कॉल्स के जरिए जुड़े हुए हैं।

सलीम खान के अनुसार, सलमान और निर्वाण यहां नहीं आ सके इसलिए वो पनवेल में ही हैं। जब वो आ सकेंगे, तब आएंगे। वो भी उनका घर है और हम लोग कॉल और वीडियो के माध्यम से टच में हैं।



सलीम खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा जो स्थिति हमारे सामने है, इसके बारे में कोई भी नहीं जानता था और इसके लिए कोई भी तैयार नहीं था। अगर कोरोना पॉजिटिव इंसान किसी के टच में आ जाता है तो उसे भी यह बीमारी हो जाएगी। हमें इन दिनों अपना खास ध्यान रखना चाहिए और हाथों को धुलते रहना चाहिए।

सलीम खान ने बेटे सलमान खान का वीडियो मैसेज भी देखा था और उस पर अपनी सहमति जताते हुए कहा है कि ये वक्त फालतू की बहादुरी दिखाने का नहीं है। हमारे समाज में एक बीमारी फैल चुकी है और इसका इजाल भी नहीं है। लोगों को फैसला करना है कि उन्हें किससे ज्यादा प्यार है ? अगर एक इंसान को इस बीमारी ने अपनी जकड़ में ले लिया तो पूरा परिवार खतरे में पड़ जाएगा।

No comments