Breaking News

Salman Khan की शादी 21 साल पहले इस वजह से टूटी थी, बांटे जा चुके थे मैरिज कार्ड, वीडियो वायरल


बॉलीवुड में अगर किसी को मोस्ट एलिजेबल बैचलर माना जाता है तो वो हैं Salman Khan। सलमान के फैंस को आज भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। कई बार Salman का नाम इंडस्ट्री की एक्ट्रसेस संग जुड़ चुका है लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची। हाल ही में Salman Khan की शादी से जुड़ा एक पुराना किस्सा जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पता चाला कि उनकी शादी लगभग होने ही वाली थी लेकिन शादी के बास 5-6 दिनों पहले ही उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था।




Salman की शादी खुलासा 21 साल बाद Kapil Sharma के शो पर हुआ था। इस बात का खुलासा शो पर Sajid Nadiadwala ने खुद किया ​था। वह शो पर 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए गए थे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि सलमान खान की शादी तय हो चुकी थी। यहां तक शादी के कार्ड भी लोगों में बांटे जा चुके थे। लेकिन ये शादी हो नहीं पाई। 






दरअसल, Kapil Sharma शो के दौरान साजिद को छेड़ते हुए पूछा कि Sajid आपने और Salman ने कसम खाई थी कि शादी नहीं करेंगे फिर आपने कैसे कर ली? इस पर Sajid ने खुलासा करते हुए कहा, 'साल 1999 में दोनों शादी का मन बना लिया। फिर दोनों की शादी तय हो गई। कार्ड छप गए और बंटने लगे तभी अचानक Salman ने एक दिन फैसला किया वो ये शादी नहीं करेंगे। इसके पीछे क्या कारण थे, इसका सलमान ने आज तक खुलासा नहीं किय। बस उन्होंने तय कर लिया कि वो शादी नहीं करेंगे।'



हलांकि कपलि के शो Salman की होने वाली दुल्हन के नाम का खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन ये पता चल गया कि वह 21 साल पहले वह शादी करने वाले थे। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि ​साजिद ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी तब Salman ने उनके कान में धीरे से कहा था कि पीछे उनकी गाड़ी खड़ी है, भाग ले। Salman की बात सुनने के बाद साजिद ने जब कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। तब जाकर सलमान शांत हुए। नहीं तो उनका मन था कि साजिद भी शादी ना करें। 


No comments