Breaking News

Salman Khan ने जमा किए रुपए Radhe के क्रू मेंबर्स के खातों में, लॉकडाउन के चलते किसी के पास नहीं है काम

 कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सलमान खान ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लगभग 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला लिया है। दरअसल कोरोनावायरस आउटब्रेक के चलते टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद की गई है और इस वजह के चलते कई दिहाड़ी मजदूरों की रोजी रोटी पर सवाल खड़ा हो गया ऐसे में सलमान खान ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का बीड़ा अकेले ही उठाया। सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस फैसले की खूब तारीफ भी हुई और अब सुनने में आ रहा है कि सलमान खान ने अपनी अककमिंग फिल्म राधे के क्रू मेंबर्स के खाते में भी पैसे भेजे है।

स्पॉटबायई की ताजा रिपोर्ट पर गौर करें तो ये लोग 26 मार्च से 2 अप्रैल तक राधे की शूटिंग के दौरान काम करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पर ताला लग गया और काम ना होने की वजह से इन क्रू मेंबर्स को रोजमर्रा की जिंदगी में मुश्किलें उठानी पड़ी। ऐसे में सलमान खान इन क्रू मेंबर्स के लिए मशीहा बनकर सामने आए। फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने पोर्टल को जानकारी दी है कि उन्हें सलमान खान की ओर से पैसे मिल गए है। सुभाष कपूर ने बताया है कि 'इससे अच्छा और क्या किया जा सकता है? मैं तहेदिल से सलमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं। समय बहुत खराब चल रहा है।




ईद पर रिलीज होगी 'राधे'
सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म श्राधेश् इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं।

सलमान खान ने FWICE से की थी ये गुजारिश
25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के बदले में सलमान खान ने FWICE के प्रेसीडेंट से ये गुजारिश भी की थी कि इस खबर को मीडिया में ना फैलाए। दरअसल सलमान खान पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में विश्वास नहीं करते है। खैर ये खबर बाहर आई और हर किसी ने सलमान खान के फैसला का सम्मान किया।

अक्षय कुमार ने दान में दिए 25 करोड़ रुपए
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए दान में दिए है। इस फंड में अब तक अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, कंगना रनौत, वरुण धवन, अक्षरा सिंह, पवन सिंह और रुबीना दिलाइक जैसे कलाकार पैसे दान दे चुके है। फिलहाल तो सलमान खान की जितनी तारीफ की जाए कम ही है।

No comments