Breaking News

Salman Khan ने शेयर की मस्जिद और कब्रिस्तान की तस्वीरें, कहा हमारी बात समझने के लिए आपका शुक्रिया...

देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद भी कुछ लोग इस बीमारी को गंभारता से नहीं ले रहे हैं। यही वजह है कि लगातार बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बीमारी के बारे में सचेत कर रहे हैं। बॉलीवुड कलाकार Salman Khan लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस को बार बार कोरोना वायरस से आगाह कर रहे हैं। आज भी सलमान खान ने इंस्टग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मुंबई के मुहम्मद अली रोड पर बनी मस्जिद और कब्रगाह पर ताला लगा नजर आ रहा है। 




सलमान खान की इन तस्वीरों में मस्जिद के आसपास की सड़कें बिल्कुल खाली नजर आ रही हैं, वहीं कब्रिस्तान के गेट पर भी ताला लगा दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर से साफ है कि लोग अब कोरोना वायरस को खत्म करने की जंग से एकजुट हो रहे हैं। लोगों में आ रहे इस बदलाव को देखकर सलमान खान सबको धन्यवाद कहते नजर आए। 

मस्जिद और कब्रगाह की तस्वीरों को फैंस के साथ साझ करते हुए सलमान खान ने लिखा वाह! हमारी बात सुनने और समझने के लिए आप सभी का आभार और शुक्रिया। देश में इस समय काफी कुछ बदल रहा है। भगवान हर किसी इंसान को सही सलामत रखे।' इन तस्वीरों के अलावा सलमान खान आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं जिसमें वो अपने फैंस को बार-बार कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने की सलाह देते हैं। 



देखें सलमान खान का पोस्ट-




सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस पर है। लॉकडाउन के चलते सलमान खान यहीं फंस गए हैं। कुछ समय पहले ही सलमान खान अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ एक वीडियो में नजर आए थे। इसके माध्यम से सलमान खान ने बताया था कि हफ्तों से उन्होंने अपने परिवार को नहीं देखा है। हालांकि वो फोन और वीडियो कॉल के जरिए सब से बात कर रहे हैं।

No comments