Breaking News

Salman Khan ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किये रुपये


कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है। इस वायरस के कारण ज्यादातर देशों में लॉकडाउन जारी किया है। जिसकी वजह से कई लोगों के पास रहने और खाने के लिए जगह तक नहीं है और दिहाड़ी मजदूरों की हालत दिन पे दिन बिगड़ती जा रही है। कई देशों के मुकाबले भारत फिर भी इस वायरस से शानदार तरीके से लड़ रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड समेत सभी इंडस्ट्रीज ने गरीबों और जरुरतमंदों की मदद करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाये हैं। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan ने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में पैसे भेजने का ऐलान किया था। 




जिसके बाद सलमान खान ने एक बार फिर लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों के लिए मदद की कोशिश की है। सलमान खान ने इस बार कोई बड़ी घोषणा किए बिना ही फिल्म इंडस्ट्री के डेली वर्कर्स के खातों में पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं। सलमान खान का बीइंग ह्यूमन एनजीओ इन वर्कर्स को सीधे भुगतान कर रहा है। 

हाल ही में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कन्फर्म किया है कि बीइंग ह्यूमन के माध्यम से उनके खाते में पैसे ट्रांसफर हुए हैं। मनोज ट्वीट करते हुए बताया है कि 'सलमान खान सर दुर्भाग्य से मुझे कभी भी आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला। न ही मैं आपकी टीम में हूं। लेकिन फिर भी आप फिल्म इंडस्ट्री में जिन्हें जानते भी नहीं हैं उन हजारों लोगों को फाइनेंसियल सपोर्ट कर रहे हैं। हम सब आपको नहीं बता सकते कि हम सभी आपके कितने शुक्रगुजार हैं।






सलमान खान इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और अपने फार्महाउस पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने कोरोनावायरस के खिलाफ सभी देशवासियों को जागरूक करते हुए 'प्यार करोना' गाना भी शेयर किया था। फिलहाल सभी फैंस सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का इंतजार कर रहे हैं जो कि इस साल चीजें नार्मल होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


No comments