Breaking News

Samaira Kapoor के बॉलीवुड डेब्यू पर मां Karisma Kapoor का बड़ा बयान

सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, प्रनूतन बहल, वर्धन पुरी जैसे स्टारकिड्स के बाद बॉलीवुड में एक और स्टारकिड धमाकेदार एंट्री करने वाला है। हम बात कर रहे हैं Karisma Kapoor की बेटी Samaira Kapoor की। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। स्पॉटबॉय से बातचीत में करिश्मा कपूर ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है। 




करिश्मा कपूर से जब ये पूछा गया कि मीडिया में ये खबर तेजी से चल रही है कि आपकी बेटी समायरा बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है, इसमें कितनी सच्चाई है ? इसका जवाब देते हुए अदाकारा ने कहा आप को ये किसने बताया ये सच नहीं है। मेरी बेटी भले ही फिल्मों से जुड़ी हर चीज पसंद करती है लेकिन इस समय वो पर्दे के पीछे है। मेरी बेटी और उनका ग्रुप एक एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। वो पूरा ग्रुप सीख रहा है। इस समय किसी तरह को कोई योजना नहीं है। मैं आपको बता दूं समायरा बहुत छोटी है और वो स्कूल में है। इस समय समायरा कपूर जो कुछ कर रही हैं वो सिर्फ एक एक्सट्रा एक्टिविटी है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।



करिश्मा कपूर को पूछा गया कि क्या वो समायरा को अपनी तरह एक्ट्रेस बनाना पसंद करेंगी ? इसका जवाब देते हुए करिश्मा कपूर ने कहा ये सब उसके ऊपर है। मैं उसके लिए कभी भी फोर्स नहीं करूंगी। लेकिन आपको बता दूं वो कुछ भी करे मैं उनके साथ खड़ी रहूंगी। मैं उसके हर फैसले की इज्जत करूंगी। मुझे लगता है कि हमें वही चीज करनी चाहिए जो हमें खुशी दे।

मालूम हो कि हाल ही में Karisma Kapoor ने डिजिटल डेब्यू किया है। वो एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में अहम किरदार निभाती दिख रही हैं। लोगों ने इस वेब सीरीज को काफी पसंद भी किया है।

No comments