Breaking News

Sania Mirza कुकिंग वीडियो पोस्ट आया गुस्सा तो सपोर्ट में Dia Mirza और Yami Gautam


देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश में सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है। ऐसे में ज्यादातर लोग घरों में कैद हो गए हैं और सभी घर में अपनी अपनी तरह से खाली वक्त को बिता रहे हैं। इससे बॉलीवुड स्टार्स भी अछूते नहीं हैं और टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घरों में बंद है। लेकिन खाली वक्त में कोई स्टार जिमिंग और योगा में वक्त बिता रहा है तो कोई अपने घर की साफ सफाई में जुटा है। तो कई स्टार्स अपनी अपनी कुकिंग स्किल्स लोगों को दिखा रहे हैं।




लेकिन इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए एक पोस्ट किया और ट्विटर पर लिखा क्या हम थक नहीं गए ये कुकिंग वीडियोज और खाने की फोटोज को देखकर अभी तक? जरा सोचिए यहां पर सैंकड़ों और हजारों लोग ऐसे हैं खासकर दुनिया में हमारी तरफ जो खाने की कमी के चलते मर रहे हैं और एक कड़ी मेहनत के बाद अगर एक दिन खाना पा लेते हैं तो खुद को लकी महसूस करते है।



सानिया मिर्जा के इस ट्वीट का बॉलीवुड स्टार दिया मिर्जा ने तुरंत जवाब दिया। अदाकारा ने उन्हें इसके लिए क्रिटिसाइज भी किया और लिखा सानिया मैं नहीं बता सकती कि मैंने कितनी बार इस बारे में सोचा। खासकर इंस्टा पोस्ट्स को देखकर लेकिन फिर मुझे लगा हर किसी का अपना तरीका है इस स्थिति का सामना करने का। मैं हर रोज एक नई चीज सीखती हूं कि ये वक्त अपनी सोच और फैसले देने का नहीं है। तो अच्छा ये है कि हम अपनी ओर से कदम उठाए और अपना रास्ता तलाशें।

इतना ही नहीं इस पर यामी गौतम ने भी तुरंत कमेंट किया और दिया को सपोर्ट करते हुए लिखा मैं भी सहमत हूं दिया। हर कोई असहाय और वंचित लोगों के लिए अपनी ओर से दान कर रहा है। मैं ऐसे किसी इंसान को नहीं जानती जो इस वक्त खुद के पास जो है उसके लिए शुक्रगुजार न हो। जब पूरा देश लॉकडाउन में है हर कोई इसे अपनी तरह से बयां कर रहा है। इसीलिए सिर्फ सकारात्मकता और कोशिशें रहने दे। ये ट्वीट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं।













बता दें कि बीते दिनों ही दीपिका पादुकोणए आलिया भट्ट से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई स्टार्स ने अपनी कुकिंग स्किल्स लोगों को दिखाई थी। इन बॉलीवुड सेलेब्स की कई टेस्टी डिशेज ने फैंस को भी इंप्रेस कर दिया। लेकिन इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है। हमें कमेंट कर बता सकते है।


No comments