Breaking News

Sanjay Dutt Corona Virus Lockdown से प्रभावित 1000 लोगों का पेट भरेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह कोरोना Coronavirus Lockdown को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले का असर सबसे ज्यादा मजदूरों पर पड़ेगा, जो रोज कमाने खाने वाले लोग हैं। देशभर से ऐसी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं कि कोरोना वायरस के चलते लोगों को खाना नसीब नहीं हो रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर Sanjay Dutt ने गरीबों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। संजय दत्त इस समय अपने घर पर लगभग 1000 लोगों के खाने का इंतजाम कर रहे हैं। इस काम को अंजाम देने के लिए संजय दत्त ने सावरकर शेल्टर्स के साथ हाथ मिलाया है। 




इस बारे में बात करते हुए Sanjay Dutt ने कहा है, 'इस मुसीबत के समय में लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। देश को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है, भले ही उसके लिए घरों के अंदर ही क्यों न रहना पड़ जाए। मैं भी अपनी तरफ से सबकी मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने सावरकर शेल्टर्स के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद करने का फैसला किया है। इस काम में मेरा साथ देने के लिए मैं सावरकर शेल्टर्स को धन्यवाद कहना चाहूंगा। एक-दूसरे का साथ देकर ही हम लोग इस महामारी से बच सकते हैं।






संजय दत्त इस समय बोरीवली, बांद्रा जैसे इलाकों के लोगों को खाना खिलाने की मुहिम चला रहे हैं। बॉलीवुड के बैड बॉय संजय दत्त हमेशा से गरीब लोगों की मदद करते आए हैं और उन्होंने हाल में जो कदम उठाया है, उसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। संजय दत्त की कोशिशों के बारे बात करते हुए सावरकर शेल्टर्स के चेयरमैन रुपेश सावरकर ने कहा है, 'जिस तरह से सब लोग कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट हो iए हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है। इस समय बहुत लोगों को खाना नहीं मिल पा रहा है। इन लोगों का पेट भरकर संजय दत्त ने एक नई मिसाल कायम की है। लोगों की मदद करने के साथ-साथ संजय दत्त सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही संजय दत्त ने फैंस से हाथ जोड़कर घर में रहने की गुजारिश की थी।

No comments