Breaking News

Sara Ali Khan ने छोटे भाई इब्राहिम के साथ किया वर्कआउट, ‘‘नॉक- नॉक... हम दोनों नहीं है...’


बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। अदाकारा की फैन फॉलोइंग इस बात की सबूत है। यही वजह है कि अदाकारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव भी रहती हैं। वो अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों को लुभाती नजर आती है। Coronavirus लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में है और इस समय को सारा अली खान काफी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। लॉकडाउन का ये दौर अदाकारा अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ मजे से बिता रही है। 




कुछ देर पहले ही सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई के साथ तस्वीर शेयर की है। ये फोटो उनके फैंस के बीच काफी वायरल होती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘नॉक- नॉक, कौन है? हम दोनों नहीं है... हम वर्कआउट कर रहे हैं फफ्फी सिंह के साथ’ सामने आई तस्वीर को आप गौर से देखें तो आपको पता चलेगा कि वर्कआउट के बाद सारा रिलेक्स खड़ी है और उनके छोटे भाई Ibrahim Ali Khan लेटे हुए है। सारा अली खान की ये फोटो आप देखकर बेहद खुश हो जाने वाले है। 






वैसे आपको बता दें, अभिनेत्री सारा अपने परिवार के बेहद करीब है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान की तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार जताती नजर आती रहती हैं। पिछले दिनों मालदीव वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। काम से ब्रेक लेकर अभिनेत्री परिवार के छुट्टियों पर गई थी।

हाथ में हैं ये प्रोजेक्ट्स
लॉकडाउन खत्म होने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज अटक गई है। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि ये फिल्म अब कब रिलीज होगी। संभव है कि मेकर्स इस बारे में हालात ठीक होने पर ही ऐलान करे। इसके अलावा अभिनेत्री अक्षय कुमार और धनुष्य के साथ 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी।


No comments