Breaking News

Shah Rukh Khan ने दिल्ली और महाराष्ट्र सरकार को दिया दिलदारों वाला जवाब, डोनेशन के बाद Shah Rukh Khan ने फिर जीता दिल


बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने देर से ही सही लेकिन जब कोरोना वायरस की जंग में लड़ाई के लिए अपनी ओर से हाथ आगे बढ़ाया तो देखने वाले बस देखते ही रह गए। बॉलीवुड स्टार ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट के जरिए कई संस्थाओं के जरिए कोरोना से छिड़ी जंग में हाथ आगे बढ़ाया है। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि एक्टर ने कुल कितने करोड़ रुपये दान दिए है। सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के दावे कर रहे है। किसी ने ये रकम 70 करोड़ रुपये के पार बताई है तो किसी ने इसका आंकलन 100 करोड़ रुपये के पार लगाया है। लेकिन हां ये जरुर साफ है कि अब तक सामने आई मदद में से ये सबसे बड़ी रकम है।




ऐसे में किंग खान की दरियादिली की सब लोग तारीफें कर रहे है। एक्टर ने जब दिल्ली और महाराष्ट्र सरकारों के लिए भी जब दान का ऐलान किया तो दोनों ही राज्यों के सीएम ने शाहरुख खान की इस पहल का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद जिस अंदाज में किंग खान ने दोनों मुख्यमंत्रियों को इसका जवाब दिया वो हर किसी का दिल जीत ले गया है। एक्टर ने दिल्ली सीएम के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा  'सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस crisis से हम जीत कर निकलेंगे। जमीन पर इस हालात का सामना कर रहे आपके लोगों को बहुत हिम्मत और शक्ति मिले।





तो वहीं महाराष्ट्र सरकार को भी एक्टर ने कहा हमें एक दूसरे को मुश्किल वक्त में शुक्रिया कहने की भी जरुरत नहीं है। हम एक ही परिवार हैं। हम शुक्रगुजार हैं कि आप महाराष्ट्र में इतनी मेहनत कर रहे है और जब भी कभी आपको वक्त मिले एक दो कविता जरुर लिखें। आपको ढेर सारा प्यार।





कोरोना वायरस के पीड़ितों को क्वारिंटीन करने के लिए शाहरुख खान ने अपना 4 मंजिला दफ्तर भी बीएमसी को सौंप दिया है। ये अब तक की एक सबसे बड़ी और अनोखी मदद है। जिसके लिए भी उनकी जमकर तारीफ हो रही है। शाहरुख खान की इस पहल के बाद फैंस भी खुशियां जता रहे है।

No comments