Breaking News

Shahenshah फिल्म के रीमेक में हो सकती है Ranveer Singh की एंट्री ?


बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan की फिल्म Shahenshah साल 1988 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। पिछले दिनों खबर आई कि ष्शहंशाहष् का रीमेक बनने वाला है। इसके बाद निर्देशक Tinnu Anand  ने एक इंटरव्यू के माध्यम से इस खबर को आधिकारिक कर दिया जिसके बाद दर्शक काफी उत्साहित हो गए और बेसब्री से रीमेक का इंतजार करने लगे। शहंशाह रीमेक से जुड़ी एक बड़ी जानकारी ने फिर से फैंस के बीच खलबली मचा दी है जिसमें बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह इसमें मुख्य किरदार निभाते दिख सकते हैं।




डायरेक्ट टीनू आनंद ने कहा है मैं शहंशाह का रीमेक जरूर बनाऊंगा। मैं कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। ये फिल्म अभी सिर्फ मेरे दिमाग में है इसलिए मैं इसके बारे में जानकारी नहीं दे सकता कि फिल्म पर काम कब शुरू होगा और फिल्म कब रिलीज होगी?



इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार में कौन नजर आएगा और आप किसे फाइनल करना चाहते है? इस सवाल का जवाब देते हुए डायरेक्ट ने आगे बताया इस फिल्म में लीड रोल में कौन होगा ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ है लेकिन मैं चाहता हूं कि इस फिल्म में लीड रोल रणवीर सिंह निभाएं। डायरेक्ट टीनू आनंद के इस इंटरव्यू के माध्यम से उम्मीद जताई है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद शहंशाह रीमेक की बात कुछ आगे बढ़ेगी।

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन की शहंशाह 32 साल पहले रिलीज हुई थी और इसमें मीनाक्षी शेषाद्री, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, कादर खान, प्राण और सुप्रिया पाठक ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म के गाने भी लोगों के बीच खूब पसंद किए गए थे और यह बिग बी की सफल फिल्मों में से एक है।

No comments