Breaking News

Shatrughan Sinha ने मारा Akshay Kumar को ताना? 25 करोड़ रुपये दान को लेकर कही ये बात


कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे देश की मदद के लिए सबसे पहले बॉलीवुड स्टार Akshay Kumar ने सामने आकर एक बड़ी रकम का ऐलान किया था। अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान का संकल्प लिया। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई थी। इसके बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी आगे आकर अपनी ओर से रकम दान करने का ऐलान किया। अक्षय कुमार और ऐसे सेलेब्स की एक ओर जहां काफी तारीफें हुईं तो दूसरी ओर कुछ लोग इनकी आलोचना भी करने लगे। दान दी जाने वाली बड़ी रकम का ऐलान करने पर हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ऐसे बयान दे दिया है कि जिस पर सवाल उठने लगे है। 




दिग्गज अभिनेता और राजनेता रहे Shatrughan Sinha ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि दान का ऐलान करना ‘वल्गर’ है। उन्होंने कहा कि ये सुनकर काफी बुरा और आत्मविश्वास घटाने वाला लगता है कि किसी ने 25 करोड़ रुपये दान कर दिए है। उन्होंने कहा कि ऐसे में लोग किसी को भी उनके दान दी गई रकम के हिसाब से जज करने लगते हैं। ‘कालीचरण’ स्टार ने ये भी कहा कि दुनिया में किसी भी जगह दान ऐलान करके नहीं दिया जाता। दान और संकल्प निजी बात होती है। उन्होंने कहा कि शो-बिजनेस अब शो-ऑफ बिजनेस में बदल गया है। 



हालांकि एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन के फैसले की तारीफ की है। लेकिन साथ ही ये भी कहा इसे शुरू करने में काफी देर कर दी गई। नहीं तो और पहले से इस वायरसर के फैलने को रोका जा सकता था। इन दिनों एक्टर अपना वक्त परिवार के साथ घर पर ही बिता रहे है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एक्टर ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल करने पर शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना की भी क्लास लगा दी थी।

सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधते हुए एक्टर मुकेश खन्ना ने रामायण के लौटने की खुशी में कह दिया था कि इससे सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को काफी मदद मिलेगी और वो रामायण को समझ पाएगे। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि अदाकारा अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा लेने गईं थी और रामायण से जुड़े एक बेहद आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाई थी। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

No comments