Breaking News

Shatrughan Sinha Sonakshi Sinha के सपोर्ट में उतरे, Mukesh Khanna पर निशाना साधते हुए कहा 'उनके हिन्दू धर्म का संरक्षक...'

भारत में Coronavirus का संक्रमण रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते दूरदर्शन पर लोकप्रिय टीवी शो दोबारा प्रसारित किए जा रहे हैं। इसमें Ramayan और Mahabharat के अलावा शक्तिमान, श्रीमान श्रीमती और देख भाई देख भी शामिल हैं। 'शक्तिमान' के दोबारा टेलीकास्ट होने को लेकर एक्टर Mukesh Khanna ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, पौराणिक शो फिर से प्रसारित हो रहे हैं जिस कारण मैं काफी खुश हूं। ये शो उन लोगों के लिए भी अच्छा है जिन्हें पौराणिक गाथाओं का ज्ञान नहीं है। इस समय नई पीढ़ी उलझी हुई है। टिकटॉक वीडियोज और पश्चिमी सभ्यता के कारण वो अपने पौराणिक कथाओं को भूलती दिखाई दे रही है।' इस टिप्पणी के दौरान मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha का भी नाम लिया था। साथ ही उन्होंने ने Ekta Kapoor पर भी निशाना साधा था। 




मुकेश खन्ना की इस टिप्पणी पर सोनाक्षी के पिता Shatrughan Sinha Interview ने टीवी के 'शक्तिमान' को करारा जवाब दिया है। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शत्रुघ्न ने कहा है कि, रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं देने के कारण कई लोगों को दिक्कत हुई है। मुझे समझ नहीं आता कि उस शख्स को किसने रामायण का एक्सपर्ट बनाया है? किसी ने भी उनको हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है?



शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, मुझे अपने तीनों बच्चों पर मुझे गर्व है। सोनाक्षी हमसे बिना मदद लिए अपने दम पर स्टार बनी है। मुझे कभी भी बॉलीवुड में उसको लॉन्च नहीं करना पड़ा। वो एक अच्छी बेटी है और मुझे उस पर गर्व है। भले ही उसने रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दिया हो इस कारण आप उसे खराब हिंदी नहीं कहने लग जाएंगे। मुझे नहीं लगता अच्छा हिंदू होने के लिए उसको किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता है।' शत्रुघ्न सिन्हा ने मुकेश खन्ना को जो जवाब दिया है, उसके बाद देखना होगा कि टीवी की दुनिया के 'शक्तिमान' क्या कहेंगे ? 

No comments