Breaking News

अक्षय कुमार को खरी-खोटी सुनाने के बाद Shatrughan Sinha ने लिया यूटर्न, कहा, ‘वो अच्छा काम कर रहे हैं’

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है और देश का हर इंसान अपनी-अपनी तरह से सरकार की मदद कर रहा है। जहां आम लोग घरों के अंदर रह कर सरकार की मदद कर रहे हैं, तो वहीं अमीर लोग लाखों-करोड़ों का दान देकर सरकार की आर्थिक मदद करने में जुटे हुए हैं। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने भारतीय सरकार को 25 करोड़ रुपये दान किए थे, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई थी। अक्षय कुमार द्वारा दान देने के बाद कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बयान दिया था, जिसे 'मिशन मंगल' कलाकार पर ताना माना गया था। शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान की काफी चर्चा हुई थी और लोगों ने उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई थी। 



लोगों के बीच जमकर ट्रोल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दोबारा बयान जारी किया है और कहा है कि उनका निशाना अक्षय कुमार पर नहीं था। लोगों ने उनके बयान को तोड़कर दुनिया के सामने पेश किया है। शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार,‘मेरा दिल जानता है मेरा निशाना अक्षय कुमार की तरह बिल्कुल नहीं था। लोगों ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया। उस दौरान अक्षय कुमार ने दान में 25 करोड़ दिए थे और लोगों ने मेरे बयान को उससे जोड़ दिया। अक्षय कुमार ने सिर्फ मेरी बेटी के साथ काम ही नहीं किया है बल्कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। ऐसे में मैं उनके लिए ऐसी बात कैसे कह सकता हूं। लोगों ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया है।

अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए सोनाक्षी सिन्हा के पापा ने आगे कहा, ‘वो अच्छा काम कर रहे हैं। वो जरूरतमंदों और गरीबों की मदद के लिए आगे आते हैं। हमारे देश को जब भी जरूरत पड़ी वो सबसे आगे खड़े नजर आए हैं। उन्होंने कई बार लोगों की मदद की है। अभिनेता होकर भी अक्षय ने देश के लिए बहुत बड़ा काम किया है। बाकी लोगों के लिए ये एक उदाहरण है।

No comments