Breaking News

प्रेग्नेंसी की खबरों पर Shefali Jariwala ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'मैंने ज्यादा खा लिया था...'


एंटरटेनमेंट जगत से जब भी किसी अदाकारा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आती है तो फैंस सबसे पहले यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि यह ऐलान खुद अदाकारा की तरफ से किया गया है या फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुई किसी तस्वीर के कारण ऐसी चर्चाएं हो रही हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब भी किसी तस्वीर में किसी अदाकारा का पेट थोड़ा सा बढ़ा हुआ दिखाई देता हैए तो कुछ लोग अपने आप ही उसकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ा देते हैं। Bigg Boss 13 से मशहूर हुई अदाकारा शेफाली जरीवाला के साथ भी हाल में कुछ ऐसा ही हुआ और अब अदाकारा ने सफाई जारी कर बताया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं।




असल में शेफाली जरीवाला ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति पराग त्यागी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनका पेट थोड़ा सा बाहर निकला हुआ नजर आ रहा था। इसे देखने के बाद लोग उनसे यह सवाल पूछने लगे कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं? अदाकारा ने ऐसे सभी फैंस को एक लाइन में जवाब देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है। मैंने बस थोड़ा सा ज्यादा खा लिया था इसीलिए मेरा पेट थोड़ा सा अलग नजर आ रहा है।






शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने कुछ दिनों पहले ही यह खुलासा किया था कि वो एक बच्चे को गोद लेना चाहते हैं। इन दिनों टीवी का ये कपल इसी प्लान पर वर्क कर रहा है। शेफाली जरीवाला की इच्छा है कि वो बेटी को अपनी जिंदगी लाएं और उसका ख्याल रखें।

बिग बॉस 13 का हिस्सा रही शेफाली जरीवाला ने हाल में सिडनाज की केमिस्ट्री पर खुलकर बात की थी और बताया था कि मुझे सिडनाज की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगती है लेकिन यह प्यार एक ही इंसान की तरफ से है। सिद्धार्थ शहनाज को प्यार करता है लेकिन एक दोस्त और बच्चे की तरह। शहनाज उससे प्यार करती है और इस बात का अहसास सिद्धार्थ को सलमान सर ने कराया था। दोनों साथ में अच्छे लगते हैं मैं बस यही कह सकती हूं कि प्यार दो दोस्तों के बीच में भी हो सकता है।

No comments