Breaking News

Shehnaaz Gill Bigg Boss 13 स्टार के हाथ लगा एक और बड़ा ऑफर, रातों रात खुली किस्मत

Bigg Boss 13 और 'Mujhse Shaadi Karoge' जैसे शोज के जरिए धमाल मचाने के बाद Shehnaaz Gill को एक और रिएलिटी शो में काम करने का मौका मिल गया है। कोरोना वायरस लॉकडाउन खुलते ही शहनाज गिल कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'Dance Deewane' में नजर आने वाली हैं। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो पंजाब की कटरीना कैफ Arjun Bijlani के साथ शो को होस्ट करने वाली हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आई थी कि, इस शो के सिलसिले में शहनाज गिल ने डांस दीवाने के मेकर्स के साथ मीटिंग की है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते शहनाज गिल अपने घर भी वापस नहीं जा सकी है, वो अब भी अपने भाई के साथ मुंबई के एक होटल में फंसी हुई हैं। 




इस बीच शहनाज गिल ने अपने अगले रिएलिटी शो के लिए तैयारियां भी शुरु कर दी हैं। डांस दीवाने में शहनाज गिल को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। वैसे भी उनके फैंस टीवी पर शहनाज गिल की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। उनका पिछला रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे हिट नहीं हो पाया था और यही कारण था कि इस शो को जल्द ही बंद करना पड़ा। शो के बंद होने के बाद शहनाज गिल म्यूजिक एलबम 'भुला दूंगा' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करती नजर आई थी।

बता दें, रिएलिटी शो डांस दीवाने में शहनाज गिल की एंट्री होने से पहले ही उनके पिता ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने बताया था कि, मेरी बेटी ने कलर्स टीवी के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है। इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक शहनाज गिल कलर्स टीवी के तीन टीवी शोज में नजर आएगी।





View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on


फिलहाल तो शहनाज गिल अपने भाई के साथ मुंबई में है और लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रही है। काफी समय से पंजाब की कटरीना अपने परिवार से भी नहीं मिली है। पहले तो शहनाज गिल तीन महीने बिग बॉस 13 के घर में थी और उसके बाद उन्होंने मुझसे शादी करोगे में हिस्सा लिया। इस बीच शहनाज गिल ने अपनी म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' की शूटिंग भी की थी।

No comments