Breaking News

Shehnaaz Gill ने उठाए Paras Chhabra की वफादारी पर सवाल


पंजाब की कटरीना कैफ उर्फ Shehnaaz Gill आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार शहनाज गिल पारस छाबड़ा की वजह से लाइमलाइट में हैं। कुछ समय पहले ही शहनाज गिल ने इस बात का खुलासा किया है कि उनको पारस छाबड़ा की किसी भी बात पर यकीन नहीं होता है। Bigg Boss 13 और मुझसे शादी करोगे जैसे शोज के बाद पारस छाबड़ा के साथ काम करने के बाद शहनाज गिल का नजरिया उन्हें लेकर पूरी तरह से बदल चुका है। इस बात का खुलासा सोशल मीडिया वायरल हुए एक वीडियो से हुआ है। Shehnaaz Gill और Arti Singh के वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों हसीनाएं पारस छाबड़ा के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल कह रही हैं कि पारस छाबड़ा पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वह आज भी पारस को पसंद करती हैं लेकिन वह उससे दूर रहना ही पसंद करेंगी। 




इस दौरान शहनाज गिल ने माना कि पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 में हमेशा माहिरा शर्मा के साथ खड़ा रहा है। माहिरा के आगे पारस छाबड़ा ने किसी का भी ख्याल नहीं किया है। जिसके बाद आरती शहनाज गिल से कहती दिख रही हैं कि उनको भी पारस छाबड़ा पर भरोसा नहीं है। आगे शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला और अपनी जोड़ी के बारे में भी बात की और बताया कि उनको टीवी पर सिडनाज की जोड़ी देखकर बहुत अच्छा लगता है। 



पारस छाबड़ा को दिल दे बैठी थीं शहनाज गिल
भले ही आज शहनाज गिल को पारस छाबड़ा पर यकीन न हो लेकिन एक समय में शहनाज टीवी के इस हैंडसम मुंडे को अपना दिल दे बैठी थी। बिग बॉस 13 के दौरान जब पारस छाबड़ा अपनी टूटी ऊंगली का इलाज करवाने घर से बाहर गए थे तब शहनाज गिल ने रोते हुए असीम रियाज को इस बारे में खुलकर बताया था।

सिडनाज की जोड़ी ने मचाया धमाल
पारस छाबड़ा से लड़ाई होने के बाद शहनाज गिल की बिग बॉस 13 में Sidharth Shukla से दोस्ती हुई। जिसके बाद इन दोनों को फैंस सिडनाज के नाम से बुलाने लगे थे। बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद अब भी फैंस इन दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं।

इस रिएलिटी शो में काम करने जा रही हैं शहनाज गिल
म्यूजिक एलबम 'भुला दूंगा' के हिट होने के बाद शहनाज गिल नच बलिए 9 और डांस दीवाने जैसे रिएलिटी शो में नजर आने वाली हैं। इन दोनों ही शोज में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगीं।

No comments