Breaking News

Shivangi Joshi कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले करना चाहती हैं ये काम, अदाकारा ने किया खुलासा...


दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन इस महामारी से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया हैए जिसके बाद आम आदमी से लेकर बॉलीवुड साउथ और टीवी इंडस्ट्रीज के सभी स्टार्स इन दिनों घर पर सेल्फ आइसोलेशन में अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। इसी दौरान हाल ही में टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत करते हुए खुलासा किया है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो सबसे पहले क्या करना पसंद करेंगी?




पिंकविला के साथ लाइव चैट के दौरान स्टार प्लस के फेमस सीरियल श्ये रिश्ता क्या कहलाता है की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से जब उनके एक फैन ने पूछा कि वो कोरोनोवायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करना पसंद करेंगी? तो शिवांगी जोशी ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं अपने पसंदीदा चाइनीज रेस्तरां में जाऊंगी और जी भरकर चाइनीज फूड खाऊंगी। अच्छा खाना खाने से मुझे खुशी मिलती है। यह मुझे बहुत बहुत खुश करता हैए इसलिए यह मेरे दिमाग में है।



बता दें देहरादून में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही शिवांगी जोशी ने यह भी खुलासा किया कि वो मुंबई वापस आने के लिए तड़प रही हैं और श्ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट्स को बहुत मिस कर रही हैं। हालांकि इस समय जो स्थिति देश में बनी हुई है उसके बाद चाइनीज फूड के लिए उन्हें और इंतजार करना पड़ सकता है।

दुनियाभर में कोरोनावायरस के संक्रमण से अब तक कुल 81 हजार लोगों की जानें जा चुकी हैंए जबकि इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14 लाख के पार पहुंच गई है। लेकिन अच्छी बात यह भी है कि इस वायरस के कहर से 2 लाख 98 हजार मरीज इलाज से ठीक हुए हैं। भारत में कोरोनावायरस के संक्रमितों का आंकड़ा 4500 के पार जा चुका है।

No comments