Breaking News

Shriya Saran के पति Andrei Koscheev में दिखे COVID-19 के लक्षण तो स्पेन के डॉक्टर्स ने डरकर लौटाया घर, नहीं किया इलाज

साउथ स्टार Shriya Saran ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके पति एंड्री (Andrei Koscheev) में कोरोना वायरस से लक्षण दिखे हैं। इसके बाद से उन्होंने और उनके पति ने अपने आपको सेल्फ आइसोलेट किया हुआ है। अदाकारा इन दिनों अपने पति के साथ स्पेन में है, जहां कोरोना वायरस ने चीन और इटली के बाद सबसे ज्यादा तहलका मचाया हुआ है। इसके बारे में अदाकारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है। साउथ अदाकारा ने यहां पर हुए उनके बेहद खराब अनुभव के बारे में भी जानकारी शेयर की है। दुख की बात ये है कि अदाकारा को स्पेन में इस बीमारी के इलाज के वक्त डॉक्टर्स से भी खास सपोर्ट नहीं मिला है। बल्कि उनके पति का इलाज करने की बजाए डॉक्टर्स ने उन्हें उल्टा घर वापस लौटा दिया। 




टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दृश्यम स्टार Shriya Saran ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में कहा, ‘हम एक अस्पताल के लिए भागे। लेकिन डॉक्टर्स इतना डरे हुए थे और कि उन्होंने उल्टा हमें ही घर से जाने की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोविड-19 नहीं होने के चांसेस भी होंगे तो यहां पर हो जाएगा। इसीलिए हम वापस लौट आए और हमने खुद को ही घर में सेल्फ आइसोलेट कर दिया।



इस वक्त Shriya Saran और उनके पति एंड्री (Andrei Koscheev) ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया हुआ है और वो अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं। जब डॉक्टर्स ने इलाज करने से मना कर दिया तो वो दोनों घर पर ही अपना इलाज कर रहे हैं और दवाइयां ले रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक अभी फिलहाल दोनों बेहतर महसूस भी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अदाकारा अपने पैरेंट्स को बहुत मिस कर रही हैं जो इस वक्त मुंबई में हैं। वो लगातार अपने माता-पिता के साथ वीडियो चैट के जरिए जुड़ी हुई हैं। अदाकारा ने बताया कि वो जल्द से जल्द देश लौटना चाहती हैं। हालांकि फिलहाल ऐसा होना संभव नहीं दिख रहा है क्योंकि देश में लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। जिसकी वजह से राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय सभी तरह की फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं।

No comments