Breaking News

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने बताई सिंपल एक्सरसाइज, देखें Video


कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान टीवी और बॉलीवुड कलाकारों की वीडियोज इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं। इन वीडियोज में ये सितारे अपने फैंस को घर पर ही फिट रहने का राज बताते दिख रहे हैं। इसी कड़ी में अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने भाई के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। पलक तिवारी की यह वीडियो खुद श्वेता तिवारी ने फैंस के साथ शेयर किया है।




श्वेता तिवारी के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में पलक तिवारी अपने भाई को उठाकर एक सिंपल एक्सरसाइज करती दिख रही हैं और लोगों को बता रही हैं कि उनकी मां अपनी अपर बॉडी को फिट रखने के लिए यह एक्सरसाइज करती हैं। श्वेता तिवारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है मैं रोज अपनी अपर बॉडी का ध्यान कुछ ऐसे ही रखती हूं।






हाल में श्वेता तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कोरोना वायरस लॉकडाउन के बारे में बात की थी और बताया मेरे लिए घर पर रहना कभी भी बोरिंग नहीं लगता है मैं तो इसे खूब एन्जॉय करती हूं। वैसे भी हर किसी का अपना नजरिया होता है। जब आप घर पर हैं तो आप उन चीजों को कर सकते हैं जो आप हमेशा से करना चाहते थे लेकिन काम की वजह से वक्त नहीं मिल पा रहा था। आप किताबें पढ़ सकते हैं लिख सकते हैं डिशेज के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। अगर मैं अपनी बात करूं तो मैं किताबें पढ़ना और क्लासिक गानों को सुनना पसंद करती हूं। इन दिनों भी मैं यही कर रही हूं इससे मुझे शांति मिलती है।

अगर पलक तिवारी की बात की जाए तो उनका नाम बीते दिनों एक फिल्म के साथ जुड़ा था लेकिन वह बीच में ही बंद हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि श्वेता तिवारी जल्द ही अपनी बेटी को एक्टिंग की दुनिया में उतारेंगी।

No comments