Breaking News

Sidharth Malhotra और Tara Sutaria Marjaavaan के बाद फिर ऑन स्क्रीन दिखेगी जोड़ी, Masakali 2.0 के लिए मिलाया हाथ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी बहुत जल्दी एक म्यूजिक वीडियो में धमाल मचाती दिखाई देगी। जी हां मिलाप झावेरी की रिवेंज ड्रामा फिल्म 'मरजावां' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी एक बार फिर आपको एंटरटेन करने वाली है। ये दोनों स्टार्स जल्दी ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखने वाले है। इस म्यूजिक वीडियो को ‘मसकली 2.0’ (Masakali 2.0) का नाम दिया जा रहा है।




‘मसकली 2.0’ का नाम दिया जा रहा है। को रीमिक्स गानों के बादशाह बन चुके तनिष्क बागची रीक्रिएट करने वाले है। जबकि वहीं सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने गाने में अपनी आवाज दी है। खास बात ये है कि इस म्यूजिक वीडियो को भूषण कुमार के बैनर टी सीरीज के तहत बनाया जाने वाला है। अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि अब इसके जरिए किस गाने को रीक्रिएट करने तैयारी में हैं तनिष्क बागची तो आपका अंदाजा सही है। तनिष्क बागची इस बार अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर फिल्म दिल्ली 6 के सुपरहिट गाने ‘मसकली’ को रीक्रिएट करने वाले है।



ये गाना अपने वक्त का सुपरहिट गाना था और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब दोबारा इस गाने को नए अंदाज में दर्शकों के सामने लाने की तैयारी चल रही है। ‘मसकली’ गाने की सफलता को देखते हुए मशहूर म्यूजिशियन ए आर रहमान ने इसको नया वर्जन में लाने का फैसला लिया था। इस नए गाने में किरदार और सिंगर बदल दिए गए है। नए कलेवर और नए तेवर के साथ आने वाले इस गाने में नई जेनरेशन के ये दो स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया दिखने वाले है।



हाल ही में ‘मसकली 2.0’ म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था म्यूजिक वीडियो की शूटिंग काफी मजेदार रही। इस रीक्रिएटेड गाने को आज के दौर से मेच किया गया है जो बिल्कुल नए जमाने से मेल खाता है। म्यूजिक वीडियो के लिए भूषण सर और तनिष्क ने गाने की इमेजिनेशन की है। ये गाना 8 अप्रैल 2020 को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्मों की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म शेरशाह में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली है। ये पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा रोमांस करते दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्टर अजय देवगन और इंद्र कुमार की अगली कॉमेडी फिल्म होगी थैंक गॉड में भी नजर आने वाले है।

No comments