Breaking News

Sidharth Shukla संग शादी करने पर Arti Singh ने बोली ये बात, कहा 'मैंने हमेशा...'


Bigg Boss 13 खत्म हो जाने के बाद भी Sidharth Shukla लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। बिग बॉस का कोई न कोई कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बयान दे रहा है, जिसकी वजह से खबरें बन रही हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त Arti Singh ने अपने और बिग बॉस के इस विनर के रिलेशनशिप के बारे में बात की है। एंटरटेनमेंट पोर्टल टेलीचक्कर से लाइव बात करते हुए आरती सिंह ने बताया है, 'मैं बिग बॉस 13 जैसे शो में केवल सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही टिक पाई थी। अगर सिद्धार्थ शुक्ला न होता तो मैं घर के माहौल में नहीं रह पाती। बिग बॉस 13 के घर में मुझे सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत सपोर्ट किया है।' 




आगे आरती सिंह ने कहा, 'मैं और सिद्धार्थ शुक्ला बहुत अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस 13 के घर में हम दोनों का रिश्ता और भी मजबूत हो गया है लेकिन मैं सिद्धार्थ शुक्ला को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर नहीं देखती हूं।' इस बारे में पहले भी आरती सिंह सफाई दे चुकी हैं। 

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 शो के दौरान भी आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते के बारे में बातें हो चुकी हैं। भाभी कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13 के घर में इस बात का खुलासा किया था कि आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद करती हैं। अपनी भाभी के मुंह से ऐसी बात सुनकर आरती सिंह भी हैरान रह गई थीं। कश्मीरा शाह के इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।



बिग बॉस 13 के घर में बनी जोड़ियों के बारे में बात करते हुए आरती सिंह ने कहा, 'पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और असीम रियाज-हिमांशी खुराना एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। इन चारों की जोड़ी बिग बॉस के घर में ही बनी है। मैं उम्मीद करती हूं कि इनका रिश्ता आगे भी इसी तरह चलता रहे।'






View this post on Instagram

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on




घर पर जमकर मस्ती करती हैं आरती सिंह
कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान आरती सिंह घर पर जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में आरती सिंह को दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने पर डांस करते हुए देखा गया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा आरती सिंह कभी किताब पढ़ती नजर आती हैं तो कभी किचिन में खाना बनाती दिख जाती हैं।

No comments