Breaking News

Sidharth Shukla दिहाड़ी मजदूरों की हालत देख परेशान हुए


कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण गरीबों और मजूदरों को सबसे ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। रोजाना कमाने खाने वाले इन लोगों को लॉकडाउन के समय दो वक्त का खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा है। यही वजह है कि बॉलीवुड और टीवी सितारे इन मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मसले पर हिन्दुस्तान टाइम्स से बात की है और चिंता जाहिर की है।




सिद्धार्थ शुक्ला के अनुसार कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व में लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। मैं भी इन लोगों में से एक हूं। मुझे दिहाड़ी मजदूरों के लिए बहुत बुरा लग रहा है। इन लोगों को इस समय ठीक से खाना भी नसीब नहीं हो रहा है। मुझे खुशी है किए कुछ लोग लगातार इन मजदूरों की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से बहुत लोग अपनी नौकरियां खो देंगे और बहुत लोगों का भविष्य बर्बादी की कागार पर आ जाएगा। इस बीमारी से लोगों की जान जा रही है। भला किसने सोचा था कि कोई ऐसी बीमारी लोगों की जिंदगी को तहस नहस कर देगी।



सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने बयान में जिस तरह से दिहाड़ी मजदूरों के लिए प्रति चिंता जाहिर की हैए उसे देखते हुए समझा जा सकता है कि हालत कितनी गंभीर है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से लगातार लोग आगे आकर ऐसे लोगों के खाने पीने की व्यवस्था कर रहे हैं और टीवी इंडस्ट्री की तरफ से भी मदद पहुंचाई जा रही है।



View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा और भी कई सितारे मजदूरों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। कोरेना वायरस लॉकडाउन के पहले दिन से ही सलमान खान मुंबई फिल्म सिटी के 25000 मजदूरों के राशन पानी का खर्चा उठा रहे हैं। उनके अलावा रजनीकांत ने भी मजदूरों की मदद के लिए डोनेशन दिया था। शाहरुख खान ने भी मजदूरों को एक महीने तक मुफ्त खाना खिलाने का ऐलान किया है।

No comments