Breaking News

#SidNaaz के फैंस को किया ब्लॉक, ashami Desai ने भद्दे कमेंट्स करने पर

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों सिडनाज के फैंस के निशाने पर हैं जिसकी वजह से ये दोनों ही हसीनाएं काफी निराश हैं। सिडनाज के फैंस इस बात पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के दिमाग में क्या चल रहा है वो तो बस इन दोनों हसीनाओं को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। लोगों की आक्रामकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि रश्मि देसाई ने कई लोगों के भद्दे कमेंट्स से परेशान होकर उनको ब्लॉक तक कर डाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद रश्मि देसाई ने इस राज पर से पर्दा उठाया है। हाल ही में रश्मि देसाई ने इस मुद्दे पर पर स्पॉटबॉय से बातचीत की है और अपनी नाराजगी जाहिर की है।




सोशल मीडिया पर आ रहे भद्दे कमेंट्स पर बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा है कि सोशल मीडिया पर जो भी हो रहा है वो गलत है। लोगों को इस बात की समझ होनी चाहिए किए किससे कैसे बात करनी है? अपने शब्दों पर किसी का कंट्रोल नहीं है क्या.. सभ्य लोग बदतमीजी तो नहीं करते हैं। जैसे ही देवोलीना का ऑडियो वायरल हुआ वैसे भी सिडनाज के फैंस मुझ पर और देवोलीना पर बुरी तरह बरसने लगे। यहां तक कि उन लोगों ने मेरे परिवार तक को बुरा भला कहा है। इतना ही नहीं ये सभी लोग मुझे बता रहे हैं कि मुझे कैसे बात करनी चाहिए।



आगे रश्मि देसाई ने कहा कि,'ये जरुरी नहीं है ये लोग हमेशा मेरे फेवर की ही बात करें लेकिन बात करने का सलीका तो सबको पता होना चाहिए। अपने बारे में भद्दे कमेंट्स पढ़ना वाकई खराब है। इन कमेंट्स को देखने के बाद से ही मेरा दिमाग खराब हो रहा है। ऐसे में मैंने कुछ लोगों को ब्लॉक भी किया है। उनको लगता है कि किसी के बारे में बुरा लिखना एक अच्छा काम है। मुझे लोगों के विचारों से कोई परेशानी नहीं है बस अगर वो थोड़े अदब के साथ बात करें तो बेहरत होगा। मैं खुद कभी किसी के लिए गाली या बुरे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करती।

रश्मि देसाई ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि भगवान की कृपा से मेरी भी काफी फैन फॉलोइंग है लेकिन मेरे किसी भी फैन ने आजतक इस तरह के कमेंट्स नहीं किए हैं। जब भी मैं सोशल मीडिया पर कुछ लिखती हूं तो ये लोग मेरी बात सुनते हैं और समझते भी हैं। तभी तो इस मामले में मैं खुद को लकी समझती हूं।

No comments