Breaking News

SidNaaz की केमिस्ट्री पर फिर दे डाला बयान Devoleena Bhattacharjee ने, कहा- उन्हें जबरदस्ती...


बिग बॉस 13 की बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इस टीवी रियल्टी शो में भी अदाकारा का बेबाकपन खुलकर देखने को मिला था। शो से जल्दी ही निकलने के बावजूद देवोलीना पूरे सीजन के दौरान सुर्खियों में रही थी। इतना ही नहीं अब जब टीवी शो खत्म हो चुका है तो भी देवोलीना भट्टाचार्जी अपने बयानों से लेकर हेडलाउन बनाती रहती है।




देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्तों पर भी अपनी राय दे चुकी है। जिसे लेकर बवाल भी काफी हुआ है। अब एक बार फिर अदाकारा ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को लेकर बड़ी बात कह दी है। अदाकारा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए कहा कि फैंस को उन दोनों के बीच किसी भी रिश्ते को लेकर अपनी राय नहीं रखनी चाहिए। न ही उन्हें जबरदस्ती किसी रिश्ते को लेकर फोर्स करना चाहिए क्योंकि दोनों के बीच किसी भी तरह की केमिस्ट्री नहीं दिखती। अदाकारा ने साफ कहा कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग किसी दोस्त और सिबलिंग्स की तरह की है जहां कोई बंधन और कोई खास अपेक्षा नहीं होती है। 



ऐसे में अदाकारा ने कहा कि फैंस को भी उनके रिश्ते को तूल नहीं देना चाहिए। अदाकारा ने कहा कि शो के दौरान भी जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कहा था कि वो उसे प्यार करती है तो भी सिद्धार्थ ने इस बात को ज्यादा तूल नहीं दिया था। सिद्धार्थ ने कभी ऐसा नहीं दिखाया कि वो उनसे प्यार में है। ऐसे में दोनों के बीच रिश्ता काफी निजी है और इस पर किसी को भी कमेंट नहीं करना चाहिए। इससे पहले जब सिद्धार्थ और शहनाज का गाना भूला दूंगा रिलीज हुआ था तो भी अदाकारा ने कहा था कि उन्हें दोनों के बीच किसी भी तरह की केमिस्ट्री नहीं दिखती।



इसके बाद अदाकारा को सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया था। देवोलीना के समर्थन में जब उनकी दोस्त रश्मि देसाई उतरीं तो सिद्धार्थ और शहनाज गिल के फैंस ने दोनों स्टार्स को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लेकिन क्या आप देवोलीना भट्टाचार्जी की इस बात से सहमत से। अपनी राय हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

No comments